TS Singhdev ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा-ये मेरा अंतिम चुनाव!

रायपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न होते ही उपमुख्यमंत्री TS Singhdev मुखर होते दिख रहे हैं। कभी उनके परिवार के लोगों द्वारा टीएस सिंहदेव को योग्य मुख्यमंत्री होने की बात कही जा रही है। तो कभी TS Singhdev क्रिकेट के बहाने दावेदारी ठोंकते नजर आ रहे हैं। 2018 का चुनाव जीतने के बाद में पूरे पांच साल सीएम का मुद्दा का गरमाया रहा है। जिसमें मायूसी झेलने के बाद अब टीएस सिंहदेव चुनाव होते ही प्रखर होते दिख रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है। इस चुनाव में अगर कांग्रेस को जीत मिलती है। तो आसानी से टीएस सिंहदेव मानने वाले नहीं हैं।

उन्होंने एक मीडिया संस्थान को दिये अपने इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि इस चुनाव में कांग्रेस की जीत होने पर अगर उन्हें सीएम नहीं बनाया जाता है। तो वे अगले चुनावों में उम्मीद्वारी नहीं करेंगे। वहीं उन्होंने साफ कर दिया है कि वे पार्टी भी नहीं छोड़ने वाले हैं। पार्टी में रहकर पार्टी के लिए काम करते रहेंगे। जो जिम्मेदारी उन्हें दी जाएगी। उसे निर्वहन करेंगे।

Read More : TS Singhdev ने की सीएम पद की दावेदारी, विरोधियों के किये मुंहबंद

2018 में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद पूरे पांच साल तक प्रदेश में ढ़ाई-ढ़ाई साल का मुद्दा गरमाया रहा। मामले को शांत करने के लिए ऐन चुनाव के पहले टीएस सिंहदेव को लॉलीपाप थमाते हुए डिप्टी सीएम बनाया गया था। हालांकि टीएस सिंहदेव सुलझे हुये नेता हैं। वे समझ रहे थे। ये लॉलीपॉप थमाया का प्रयास किया जा रहा है।

TS Singhdev का शांत रहने की असली वजह अब लोगों को समझ आने लगी है। टीएस सिंहदेव की नजर 2023 के विधानसभा चुनाव में टिकी हुई है। हालांकि 2023 विधानसभा चुनाव में उन्हें क्या हाथ लगती है। ये तो देखने वाली बात होगी।

Related Articles

Back to top button