TRENDING NEWS : सेक्स की अनोखी भूख, 36 घंटे बाद भी संतुष्ट नहीं हुई महिला, बुलानी पड़ी पुलिस

TRENDING NEWS : दुनिया में तरह तरह के लोग होते हैं। ये तो आप भली भांति जानते ही हैं। लेकिन क्या आपने ऐसा सुना है। आपके किसी शौक या चाहत के चलते किसी की जान खतरे में पड़ जाये। ऐसा ही एक मामला आज हम लेकर आएं हैं। जिसमें किसी महिला की शौक पति के लिए जान का खतरा साबित हो गया। बाद पति को पुलिस बुलाई पड़ी। तब कहीं जान बची। आज हम एक अजीबोगरी मामला लेकर आये हैं। मामला बिकानेर का है। ये घटना एक महीने पहले की बताई जा रही है। लेकिन ये आज भी सोशल मीडिया में ट्रेंडिंग कर रही है। बिकानेर में एक पत्नी से बचने के लिए पति को पुलिस बुलानी पड़ गई। पूरा मामला सेक्स के लिए महिला से जुड़ा हुआ है।

Read More : TOP TRENDING : 36 घंटे सेक्स के बाद भी संतुष्ट नहीं हुई महिला, पति ने बुलाई पुलिस, बचाई जान…

TRENDING NEWS : इस खबर को बिकानेर के एक कथित अखबार का ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसका स्क्रीनशॉट हम शेयर कर रहे हैं जिसकी हेडलाइन है, 36 घंटे सैक्स करने पर भी नहीं हुई संतुष्ट, मर्द ने पुलिस बुलाकर बचाई जान से प्रकाशित किया गया था।

TRENDING NEWS : सेक्स की अनोखी भूख, 36 घंटे बाद भी संतुष्ट नहीं हुई महिला, बुलानी पड़ी पुलिस

दरअसल इस अखबार की कटिंग तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें 36 घंटे सेक्स करने के बाद पत्नी के संतुष्ट नहीं होने की बात छपी है। वहीं मामले में पति को अपनी जान बचाने पुलिस को बुलानी पड़ी।

TRENDING NEWS
TRENDING NEWS

Read More : Actress Nora Fatehi का रो रोकर हो रहा बुराहाल, कारण जानकर आप भी हो जाएँगे हैरान  TRENDING NEWS  

TRENDING NEWS : बिकानेर क्षेत्र के 25 वर्षीय नरेस ने पुलिस को सारा वाकया सुनाया,उसने बताया की उसे वह महिला एक बार में मिली,फिर उसके बाद वह उसके साथ एक अपार्टमेंट में गया जहाँ उसने लड़की के साथ 36 घंटे तक संबंध बनाया लेकिन उसके बाद भी वह लड़की संतुष्ट नही हुई। सने बताया की वह थक चूका था,चलना फिरना तो दूर वह ढंग से हिल भी नही पा रहा था। आदमी की शिकायत पर पुलिस ने उक्?त महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जानकारी के अनुसार लड़की की उम्र 23 साल है और पहले भी यह इस तरह का कारनाम कर चुकी है।

TRENDING NEWS
TRENDING NEWS

Related Articles

Back to top button