Train Accident : दिल्ली में हुआ बड़ा रेल हादसा,10 बोगियां पटरी से उतरीं,फिलहाल बचाव अभियान जारी

Train Accident : Delhi में जखीरा फ्लाईओवर के पास आज सुबह 11:52 बजे के करीब एक रेल हादसा हो गया. मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए. सूचना मिलने पर रेलवे और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. मालगाड़ी में लोहे की शीट के रोल लोड किए गए थे. रेलवे की टीमें मालगाड़ी बेपटरी हुए डिब्बों को सीधा करने में जुटी हैं. ट्रैक की मरम्मत भी जारी है.

Read More:Sad News : आमिर खान पर टुटा दुखों का पहाड़,छोटी बेटी ने कहा दुनिया को अलविदाTrain Accident

 Delhi पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए एक बयान जारी किया. इसमें कहा गया, ‘सराय रोहिल्ला रेलवे के पास एक मालगाड़ी के कम से कम 10 डिब्बे पटरी से उतर गए. यह घटना उत्तरी दिल्ली में जखीरा फ्लाईओवर के पास सुबह करीब 11:50 बजे पटेल नगर-दयाबस्ती सेक्शन पर हुई. ट्रैक पर मौजूद किसी व्यक्ति की संभावित मौत से इनकार नहीं किया जा सकता’. पुलिस ने कहा कि रेलवे और अग्निशमन अधिकारी फिलहाल बचाव अभियान चला रहे हैं. मालगाड़ी मुंबई से चंडीगढ़ जा रही थी.

Read More:Big Breaking : एम्यूजमेंट पार्क में वाटर राइड्स पर हुआ धमाका,सामने आया डरावना विडिओTrain Accident

Train Accident : बता दें कि बीते एक साल के दौरान देश में कई रेल हादसे हो चुके हैं. पिछले साल 2 जून को ओडिशा के बालासोर जिले में अपनी फुल स्पीड पर दौड़ रही कोरोमंडल एक्सप्रेस बहनागा बाजार रेलवे स्टेशन के पास मेन लाइन की जगह लूप लाइन में घुस गई और वहां खड़ी एक मालगाड़ी से टकरा गई. इस भयानक हादसे में 296 लोगों की मौत हो गई थी और 1000 के करीब यात्री घायल हुए थे. यह हादसा सिग्नलिंग सिस्टम में गड़बड़ी के कारण हुआ था.

Related Articles

Back to top button