TMKOC : मेकर्स ने किया फाइनल….अब शो में दोबारा दिशा वकानी नहीं करेगी एंट्री

TMKOC : तारक मेहता शो कितना पॉपुलर है. यह बताने की जरूरत नहीं है यह शो दर्शकों का कई सालों से मनोरंजन करता आ रहा है. इसके हर एक किरदार ने दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी है लेकिन पिछले कई वर्षों से एक कमी खल रही है और वह कमी है टीवी सीरियल में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की.

TMKOC : साल 2017 में दिशा वकानी ने इस शो में काम करना बंद किया था और समय-समय पर खबरें भी आती थी कि वह इस में वापसी कर सकती है. लेकिन अब आखिरकार फाइनल हो गया है कि दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वापसी नहीं करेंगी. और इस बात को खुद मेकर्स ने ही फाइनल किया है.

Read More : TMKOC : टाइट कपड़े में बबिता जी हुई पानी पानी, शरीर का ये अंग बार-बार बाहर को बेताब

नई दयाबेन के लिए ऑडिशन शुरू :
TMKOC : हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए तारक मेहता शो के प्रड्यूसर आसित मोदी ने बताया है कि उन्होंने दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी को वापस लौटाने की कोशिश की थी लेकिन तमाम कोशिशें नाकाम हो चुकी है और वह इस शो में वापसी नहीं करना चाहती हैं.

TMKOC
TMKOC

इसके बाद अब दयाबेन के लिए ऑडिशन शुरू हो गए हैं और जल्द ही दयाबेन के किरदार में कोई नई एक्ट्रेस देखने को मिल सकती है. आगे बातचीत में आसित मोदी ने बताया कि साल 2017 में जब वह 1 बच्चे की मां बनी थी. तब उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम करने से मना कर दिया था और हर किसी को उम्मीद थी कि वह जल्द ही इस शो वापसी करेंगी.

Read More : TMKOC : जेनिफर एक नए अवतार के साथ पर्दे पर फिर से वापसी कर रही हैं, जाने पूरी स्टोरी

लेकिन उन्होंने फिर भी वापसी नहीं की. और साल 2021 में भी मेकर्स ने दिशा वकानी को दयाबेन के किरदार में लाने की कोशिश की थी लेकिन यह कोशिश भी ना कामयाब हुई, उसको देखते हुए आखिरकार मेकर्स ने दयाबेन के किरदार के लिए फिर से ऑडिशन शुरू कर दिए हैं.

देखने को मिलेंगी नई दयाबेन :
आसित मोदी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया है कि पिछले काफी समय से तारक मेहता शो के इस किरदार के लिए ऑडिशन चल रहे हैं और कई टीवी एक्ट्रेसेस के लिए ऑडिशन भी दे चुकी है.

TMKOC
TMKOC

TMKOC : इसके लिए ऑडिशन फाइनल कर दिया जाएगा तो जल्द ही शो में दयाबेन की एंट्री भी हो जाएगी. आसित मोदी ने आगे यह भी कहा कि हम हमेशा से ही इनकी वापसी को लेकर पॉजिटिव थे लेकिन कभी भी दिशा वकानी ने इस शो में वापसी करने के लिए पॉजिटिव इंटेंट नहीं दिखाया. और अब यह उम्मीद खत्म हो चुकी है और जल्द ही टेलीविजन स्क्रीन पर कोई नहीं एक्ट्रेस आपको परफॉर्म करती दिख सकती है. वैसे आप बताइए आप दयाबेन के किरदार में किस एक्ट्रेस को देखना पसंद करेंगे.

 

Related Articles

Back to top button