TMKOC : चनिया-चोली पहने गरबा करने पहुंचींDisha Vakani, दया भाभी के साथ फोटो लेने के लिए बेचैन दिखे फैंस

TMKOC : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी स्टार कास्ट को लोग बहुत प्यार करते हैं। सबसे ज्यादा लोगों को दया भाभी यानी Disha Vakaniऔर जेठालाल बने दिलीप जोशी का किरदार पसंद है। दिशा भले ही सालों से शो में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। नवरात्री के खास मौके पर तो फैंस को दया भाभी और उनके अनोखे गरबे की याद ज्यादा सताने लगती है। लोगों को उनका चनिया चोली वाला क्रेजी डांस याद आ जाता है। सालों से एक्ट्रेस पर्दे से गायब है और किसी पब्लिक इवेंट में भी नजर नहीं आती हैं, लेकिन बड़े दिनों के बाद उन्होंने गरबा पंडाल में शिरकत की है। इस इवेंट से उनके दो वीडियो भी सामने आए हैं।

चनिया-चोली पहने गरबा करने पहुंचीं Disha Vakani

सामने आए वीडियो में दया भाभी चनिया-चोली पहने गाड़ी से उतरकर गरबा इवेंट में जाती दिख रही हैं। उन्हें देखकर लोग एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। सादगी भरे अंदाज में दिशा वकानी मुस्कुराती हुई सभी से बातें कर रही हैं। उन्होंने क्रीम और गुलाबी रंग का सिंपल लहंगा कैरी किया है। उन्होंने मेकअप भई बहुत मिनिमल किया है। उनके साथ ही उनके पति और बच्चे भी नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस के पति उनकी बेटी को गोद में लिए दिख रहे हैं। एक्ट्रेस सालों बाद भी पहले की तरह ही खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं और वो एक बार फिर से दिशा वकानी की वापसी की बात कह रहा हैं। कई लोगों का कहना है कि उनके बिना जेठालाल अधूरे हैं। लोग एक्ट्रेस की तारीफों के कमेंट सेक्शन में पुल बांध रहे हैं। पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि किसी एक्ट्रेस के लिए एक भी निगेटिव कमेंट नहीं है।

Read More:TMKOC : दयाबेन के बाद जेठालाल छोड़ने जा रहे तारक मेहता शो, लेने जा रहे सन्यास

पंडाल में दिखी दया भाभी
इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है। जहां दिशा पंडाल के अंदर खड़ी हैं। फोटो लेने के लिए फैंस की भीड़ भी खड़ी नजर आ रही है। इस वीडियो में भी एक्ट्रेस की बड़ी बेटी और उनके पति साथ दिख रहे हैं। दिशा वकानी अपनी बेटी का ख्याल रखते और पति से बातें करती दिख रही हैं। पिछले वीडियो की तरह ही वो इस वीडियो में भी मुस्कुरा रही हैं। वहीं मौजूद फैंस दया भाभी के साथ फोटो लेने के लिए पूरी तरह बेचैन दिख रहे हैं।

Read More:TMKOC : तालाब में तारक मेहता की सोनू ने निकाले कपड़े, शेयर किया नहाने का वीडियो

हो सकती है दया भाभी की वापसी
हाल में भी खबरें आईं कि दया भाभी की जल्द वापसी होने वाली है।  वैसे एक्ट्रेस की ओर से कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आई है। ऐसे में तय नहीं है कि दया भाभी यानी दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी या नहीं। शो के सफल 15 साल पूरे होने पर मेकर्स ने ये ऐलान किया था कि दिशा वकानी की ही दया भाभी के रोल में वापसी होगी, लेकिन बाद में मेकर्स इस बात से पीछे हटते भी दिखे। ऐसे में ये तय नहीं हो सका कि दिशा वकानी वापस आएंगी या नहीं। वैसे मेकर्स का कहना है कि वो इस बारे में एक्ट्रेस से बात कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button