Ananya Pandey के इस करीबी ने की सारी हदें पार, अंडर वियर पहने बिना ही…

Ananya Pandey : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार चंकी पांडे की भतीजी और अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे इस समय काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि अलाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। फैंस भी उनकी पोस्ट को बहुत पसंद करते हैं। फैंस अलाना की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। वैसे तो अलाना आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इस बार वो अपनी एक वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं। अपनी इस वीडियो में अलाना ऊप्स मुमेंट का शिकार हो जाती हैं।

Read More : एक बार फिर Ananya Pandey का छलका दर्द, कहा– उन्हें मेरे छोटे बू’ब्स नहीं थे पसंद

Ananya Pandey : आपको बता दें कि अलाना काफी ज्यादा बोल्ड हैं। वो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जबरदस्त बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अलाना ऐसा इसलिए करती हैं, जिससे वो बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स को बोल्डनेस में पीछे कर दें और अपनी एक अलग पहचान हासिल कर सकें। अलाना अपनी सारी तस्वीरों में बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नज़र आती हैं। साथ ही वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भी कई तस्वीरें शेयर करती हैं। फैंस को दोनों की तस्वीरें बेहद पसंद आती हैं। बता दें कि हाल ही में अलाना का एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में है। जब वो अपनी मां के बर्थडे पर ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिसके चलते उन्हें ऊप्स मुमेंट का शिकार होना पड़ता है।

दरअसल, अलाना ने अपनी मां के बर्थडे के समय पर्पल कलर का शॉर्ट स्ट्रिप टॉप और व्हाइट स्कर्ट पहनी थी। एक्ट्रेस की स्कर्ट एक तरफ से पूरी खुली थी। जिसके चलते कैमरे में वो सब कैप्चर हो जाता है, जो नहीं होना चाहिए था। जिसके चलते अलाना ऊप्स मुमेंट का शिकार हो जाती हैं। बोल्ड दिखने के लिए अलाना अक्सर कोई-न-कोई शॉर्ट ड्रेस पहनती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने बोल्ड दिखने के लिए अंडर गार्मेंट्स ही नहीं पहने थे। जिसके चलते फैंस उन्हें कमेंट कर बुरा-भला सुना रहे हैं।

Read More : बेशर्म Urfi Javed अपनी दोस्त काजोल को कर रही डेट, इनके बीच हैं ऐसे सबंध…

बात करें कमेंट्स की तो फैंस उन्हें कमेंट कर बोल रहे हैं कि उन्हें ढंग से कपड़े पहनने चाहिए। वहीं कुछ यूज़र्स अलाना का मज़ाक उड़ाते नज़र आ रहे हैं। वो लिख रहे हैं कि इतनी बड़ी हो गई है, लेकिन कपड़ा पहनना नहीं आया। इसके साथ ही कुछ यूज़र्स ने उन्हें पब्लिक में ऐसे कपड़े पहनने से मना किया और लिखा कि कम-से-कम पब्लिक में तो ऐसे कपड़े मत पहनो। अपनी इस वीडियो के चलते अलाना को यूज़र्स से ट्रोल होना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

Related Articles

Back to top button