बिग-बी को लेकर आ रही ये बुरी खबर, Abhishek Bacchan के रोके नहीं रुक रहे है आंसू

Abhishek Bacchan
Abhishek Bacchan

Abhishek Bacchan ने अपने जीवन में बहुत नाम और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी बदौलत आज अभिषेक बच्चन किसी की भी पहचान के मोहताज नहीं है. अभिषेक बच्चन ने अपने अभी तक के फ़िल्मी सफ़र में एक नहीं बल्कि कई सारी अच्छी फ़िल्में दी है जिसके कारण आज अभिषेक बच्चन का फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है. अभिषेक बच्चन इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है.

Read More : दिग्गज अभिनेता Dharmendra को लेकर ये बुरी ख़बर, सतीश कौशिक के जाने के बाद एक बार फिर से दुखों का पहाड़ बॉलीवुड पर

ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में ही Abhishek Bacchan को लेकर एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है. इस ख़बर के आने के बाद अभिषेक बच्चन काफ़ी ज़्यादा दुखी है और खूब आँसू बहा रहे है या बोल सकते है कि अभिषेक बच्चन की आँखों में से आँसू रोके नहीं रुक रहे है. यही कारण है कि वर्तमान समय में हर जगह अभिषेक बच्चन के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में अभिषेक बच्चन के ऊपर टूटे इस दुखों के पहाड़ के बारे में विस्तार से बताते है.

Abhishek Bacchan जो कि बॉलीवुड के बड़े और नामी सितारे है उन्हें आज बच्चा-बच्चा जानता है. अभिषेक बच्चन इस समय जो कुछ भी है सिर्फ़ अपने ख़ुद के दम पर है और ऐसा नहीं है कि अभिषेक बच्चन ने इस मुक़ाम को हासिल करने के लिए अपने पिता अमिताभ बच्चन की मदद ली हो. यही कारण है कि आज अभिषेक बच्चन को बच्चा-बच्चा जानता है.

Amitabh-Bachchan
Amitabh-Bachchan

Read More : बॉलीवुड में जाने-माने Actor Jitendra ने बोला दुनिया को अलविदा, टूट गया पूरे देश के ऊपर दुखो का पहाड़ ये है पूरी ख़बर

Abhishek Bacchan इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में अभिषेक बच्चन को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि अभिषेक बच्चन के किसी करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसके बाद अकेले अभिषेक बच्चन ही नहीं बल्कि पूरा का पूरा बॉलीवुड दुखी है और सभी आँसू बहा रहे है. जी हाँ इस समय पूरा का पूरा बॉलीवुड दुखी है. यही कारण है कि इस समय अभिषेक बच्चन मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है और हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अभिषेक बच्चन के किस करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है.

Abhishek Bacchan को लेकर अभी हालही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर आई है जिसकी वजह से मीडिया में हर जगह अभिषेक बच्चन के ही चर्चे है. अभिषेक बच्चन के एक बेहद करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसकी वजह से इस समय अभिषेक बच्चन अकेले ही नहीं बल्कि पूरा का पूरा बॉलीवुड दुखी है और सभी आँसू बहा रहे है.

Read More : Gold Price Today : 6 हजार से कम में मिल रहा सोना, चांदी ग्राहकों की भी चमकी किस्मत, जाने ताजा भाव

अभिषेक बच्चन के जिस करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है वह बॉलीवुड के नामी प्रोडूसर यश चोपड़ा जी की पत्नी पामिला चोपड़ा है जिनके स्वर्गवास पीरी अकेले अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि पूरा का पूरा बॉलीवुड आँसू बहा रहा है. पामिला जी के स्वर्गवास को अभी लगभग 1-2 महीने हो गए लेकिन जब इनका स्वर्गवास हुआ था तो लगभग पूरा बॉलीवुड इन्हें अंतिम श्रद्धॉंजलि देने पहुँचा था.

 

Related Articles

Back to top button