Kangana Ranaut के घर गुंजी किलकारी,कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की बच्चे की तस्वीरें

Kangana Ranautबॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के घर इस वक्त खुशियों का माहौल है। नवरात्रि के पावन दिनों में कंगना के घर में नन्हे मेहमान का स्वागत हुआ है। कंगना फाइनली अब मौसी के बाद बुआ बन गई हैं। इस बात की जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर बच्चे की तस्वीरें शेयर करने के साथ दी हैं। इन तस्वीरों में कंगना बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं। बुआ बनने की खुशी कंगना के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। तस्वीरों के साथ कंगन ने खास कैप्शन लिख अपनी खुशी को जाहिर किया है।

Read More:Bollywood: शाहरुख खान ने करण जौहर को लेकर कहा कुछ ऐसा,सुनकर नहीं होगा यकीन,करण मेरे दोस्त का बेटा

बुआ बनी कंगना रनौत 
कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपने भतीजे की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना अपने भतीजे को गोद में लिए खुशी से झूमती दिख रही हैं। तस्वीरों में कंगना के लुक की बात करे तो उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है। कंगना के साथ उनकी मां और बहन रंगोली चंदेल भी नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में कंगना की मां अपने पोते को गोद में लिए उसे प्यार से अपने सीने से लगाए नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में कंगना के हाथ में बच्चा है और साथ में उनकी मां और बहन भी हैं। तीसरी तस्वीर में कंगना का भाई अक्षत रनौत अपने बच्चे को प्यार से निहारती दिख रहा है।

तस्वीरों के साथ लिखा खास कैप्शन
कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज इस सौभाग्यपूर्ण दिन पर हमारे परिवार को संतान प्राप्ति हुई है, मेरे भाई अक्षत रनौत और उनकी धर्मपत्नी ऋतु रनौत को सौभाग्य से पुत्र प्राप्ति हुई है। इस तेजस्वी एवं मन मोह लेने वाले बालक का नाम हमने अक्ष्वथामा रनौत ( Ashwatthama Ranaut) रखा है। आप सब हमारे परिवार के नये सदस्य को आशिर्वाद दे, हम अपनी असीम प्रसन्नता आप सब के साथ बांटते हैं। ‘ कंगना के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उन्हें बुआ बनने और बच्चे के आगमन पर उन्हें ढ़ेर सारी बधाई दे रहे हैं।

Read More:Bollywood : भगवान ने मरी ‘मंथरा’ को थप्पड़,खराब की आंख,हुई थी दर्दनाक मौत 

Related Articles

Back to top button