महिला ने छुपा रखी थी Privet Part में 2Kg सोना, नजारा देख फटी रह गई आंखें

कोलकाता स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार को एक चौंकाने वाली घटना घटी है. प्रत्येक दिन की तरह की कस्टम के अधिकारी विदेश से आने वाले यात्रियों की जांच कर रहे थे. कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरने के बाद हमेशा की तरह चेकिंग जारी थी. एक महिला सूडान से लौट रही थी, लेकिन ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्डों को महिला का व्यवहार कुछ संदेहास्पद लगा. तलाशी के बाद सुरक्षा अधिकारी चौंक गये. विदेशी महिलाओं के अंडरवियर और Privet Part सोना मिला. अंडरवियर से कुल 1,930 ग्राम सोना बरामद हुआ है. इसकी बाजार कीमत 96 लाख 12 हजार 446 रुपये हैं. यह देख सुरक्षाकर्मी दंग रह गए. हालांकि आशंका जताई जा रही है कि महिला के शरीर में सोना छिपा हुआ है. उक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी जांच की जा रही है. महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी जांच की जा रही है.

Read More : SEX नहीं करने पर हो सकती है पुरुषों की मौत, रिसर्च में हुआ चौकाने वाला खुलासा… Privet Part 

हवाईअड्डे के सूत्रों के मुताबिक, सूडान की नागरिक लैमिस अब्देलराजेग शरीफ विमान में सवार हुई और शनिवार शाम सात बजकर 18 मिनट पर कोलकाता हवाईअड्डे पर उतरी थी. उसके बाद एयरपोर्ट पर नियुक्त इमिग्रेशन ऑफिस के अधिकारियों ने वीजा के लिए उनके पासपोर्ट की जांच की,. बाद में उन्होंने कोलकाता में प्रवेश करने की अनुमति दी. अनुमति लेने के बाद महिला यात्री ने एयरपोर्ट के ग्रीन चैनल को पार किया. तभी सीमा शुल्क विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारियों को महिला की हरकत पर शक हुआ. इसके बाद उन्होंने महिला को गिरफ्तार कर लिया. फिर पूछताछ शुरू हुई. पूछताछ में विसंगति के कारण महिला अधिकारियों ने तलाशी ली. तभी सोना निकला. अंडरवियर के अंदर दो पैकेट मिले.

Read More : Woman Naked : महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले ने पकड़ा तूल, सात आरोपी गिरफ्तार Privet Part 

जांच कर रही महिला अधिकारियों ने प्राइवेट पार्ट के पास सोने की धूल की मौजूदगी को नोटिस किया गया है. बाद में उसके गुप्तांगों से सोने के पाउडर से भरे दो कैप्सूल बरामद किये गये. महिला से पूछताछ करने पर सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों को पता चला कि उसके शरीर के अंदर और भी कैप्सूल थे. उसके बाद उसे वीआईपी रोड के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी जांच की गई और फिलहाल उसी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. खुफिया सूत्रों के मुताबिक अंडरवियर से कुल 1,930 ग्राम सोना बरामद हुआ है. इसकी बाजार कीमत 96 लाख 12 हजार 446 रुपये है. बता दें कि सोने की कीमतों में इजाफे के बाद कोलकाता सहित देश के अन्य भागों में सोने की तस्करी में इजाफा हुआ है. हाल भारत-बांग्लादेश की सीमा पर बड़ी मात्रा में बीएसएफ के जवानों ने तस्करी किये जाने रहे सोने को पकड़ा था

 

Related Articles

Back to top button