Priyanka Chopra के छोटे बूब्स डायरेक्टर को नहीं थे पसंद, साइज़ बढाने के लिए दी थी रोज़ यह चीज़ करने की सलाह

Priyanka Chopra आज एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी है। उनके चाहने वाले ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में फैले हुए है। इसकी वजह है कि उन्होंने खुद को सीमित नहीं रखा बॉलीवुड में काम करने के साथ-साथ उन्होंने हॉलीवुड में भी काम किया। वहीं अभी हाल ही में उन्होंने अपनी मेमॉयर भी बना ली है। जिसे वे आज यानी 9 फरवरी को लॉन्च करने वाली हैं। इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्रामर हैंडल से इसका एक टीजर ऑडियो बुक के रूप में रिलीज किया। जो इन दोनों काफी तारीफें बटोर रहा है।

Read More : माँ बनने के बाद Priyanka Chopra ने कर दी अपनी सभी हदें पार, बिना ब्रा पहने इस हाल में आई नज़र

इसमें उन्हें कहते हुए सुना जा रहा है कि उनका करियर जो कि फिजिकल अपीरियंस पर निर्भर है, शुरू होने से पहले ही खत्म होने जा रहा था। ऐसे में उनका एक पुराना वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका बताती है कि कैसे एक डायरेक्टर को मेरे ब्रेस्ट से परेशानी थी। यही नहीं वे यह भी बताती है कि उस डायरेक्टर ने उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी करवाने की सलाह तक दे डाली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Priyanka Chopra ने अपने साक्षात्कार में बताया कि 2000 में जब उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज अपने सर पर रखा तो उन्हें काम की कोई कमी नहीं होगी। और हुआ भी ऐसा हालांकि फ़िल्म के डायरेक्टर ने उनसे कुछ ऐसी बात कह दी जिसकी वजह से उन्हें वो फ़िल्म छोड़नी पड़ी। प्रियंका बताती है कि वो उनके करियर का शुरुआती दौर था इसलिये वो कभी यह बात बता नहीं पाई कि उन्हें फ़िल्म से क्यों हटना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Priyanka Chopra के अनुसार डायरेक्टर ने उनसे ब्रेस्ट इनहैंसमेंट सर्जरी करवाने को कहा था। साथ ही अपने ‘प्रपोर्शंस’ भी ठीक करवाने के लिए कहा था। इतना ही नहीं उनसे जबड़ा ठीक करवाने और बट्स पर भी कुशनिंग करवाने का भी परामर्श दे डाला। प्रियंका ने अनुसार ना सिर्फ डायरेक्टर बल्कि उस वक्त उनके जो मैनेजर थे, वो भी इस बात पर सहमत थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका के अनुसार यह जिस दौर की बात है उस समय यह सब सामान्य सी बात थी। उन्होंने आगे कहा कि वो चाह कर भी अपने लिए कभी खड़ी नहीं हो पाई मुझे इसे स्वीकार करने के सिवा उस समय और कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। क्योंकि मैंने कई बार कहने की कोशिश की तो मुझसे कहा गया तुम्हें बकवास नहीं करना चाहिए, तुम अभी नई हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Related Articles

Back to top button