बच्ची को कार में छोड़ संबंध बनाते रहे couple, अचानक हुआ ऐसा कि चलने लगी गाड़ी, आगे जाकर गिरी कुंड में

इंदौरcouple : मध्य प्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर आई हैं। यहाँ के सिमरोल से लगभग 20 किमी दूर घाट क्षेत्र रविवार देर शाम एक बड़ा हादसा हुआ हैं। कार में 12 वर्षीय बच्ची बैठी थी और कार अचानक चलने लगी। जिसे बचाने के लिए पीछे-पीछे पिता भी कूद गए। उन्हें बचाने के लिए आसपास के लोग भी कूदे। बेटी एवं उसके पिता को बचा लिया। दोनों की हालत अभी गंभीर बनी हुई हैं। उन्हें निजी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। दुर्घटना कुंड के ठीक मुहाने पर बगैर लॉक किए कार को खड़ा कर देने से हुई है इस घटनाक्रम का वीडियो आज सामने आया है।

Read More : पागल Urfi Javed ने फिर की बेशर्मी की सारी हदे पार, खुलेआम निकल पड़ीं बिना दुप्पटे घाघरा-चोली पहने, लोग कर रहे ट्रोल

couple : पुलिस के अनुसार, सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किलोमीटर अंदर लोधिया कुंड में हुई। कपल अपनी बेटी के साथ वहां घूमने गए थे। तत्पश्चात, पिता ने कार को वहीं कुंड के किनारे ही खड़ी कर दी तथा हैंड ब्रेक लगाए बगैर पत्नी के साथ नीचे उतर गए। 12 वर्षीय बेटी अकेली कार में थी। तभी अचानक कार फिसलन की वजह से कुंड की तरफ फिसलने लगी तथा देखते ही देखते कार कुंड में बोनट के बल पर कुंड में जा गिरी।

Read MOre : Gold Price : सोना हुआ धड़ाम, चांदी ने बदली चाल, तुरंत करें खरीददारी, couple

couple : कार को लुढ़कने से रोकने एवं बेटी को बचाने के लिए पिता भी कार के पीछे-पीछे कुंड में कूद गए। दुर्घटना के चलते यहां जमकर चीख पुकार मच गई। यहां आए लोगों को बचाने के लिए बच्ची की मां गुहार लगाने लगी। तभी कुंड के आसपास खड़े कुछ व्यक्तियों ने तुरंत बच्ची तथा उसके पिता को बाहर निकाला, कुछ देर बाद उन्हें एम्बुलेंस से हॉस्पिटल भिजवा दिया।

Related Articles

Back to top button