बॉलीवुड का सच बताते हुये Yami Gautam का छलका दर्द, कही-इंडस्ट्री में बने रहने करना पड़ता है घिनोना काम

Yami Gautam : बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया में हर कोई बड़ा कलाकार बनने का सपना लेकर आता है। हर किसी की आंखों में वही स्टारडम पाने की चाहत होती है जैसी स्टारडम लोग अपने सितारों के प्रति देखते हैं लेकिन हर किसी का सपना पूरा हो जरूरी नहीं है। बहुत से कलाकार फिल्मों तक पहुंच भी जाते हैं लेकिन नाम कमाना उनके लिए बहुत मुश्किल होता है। हालांकि कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो धीरे धीरे सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हैं और लोगों के दिलों में जगह बनाते हैं। इसमें यामी गौतम धर का नाम भी शामिल है।

Yami Gautam ने एक एड से अपने करियर की शुरूआत की थी और फिर वो टीवी तक पहुंची और फिर बॉलीवुड फिल्मों में। वो उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक और विक्की डोनर जैसी सफल फिल्मों की हीरोइन रहीं हैं। हालांकि बॉलीवुड की दुनिया में जितनी चमक दिखती है उतना ही अंधेरा भी छाया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी बॉलीवुड के कुछ घिनौने राज का पर्दाफाश किया है। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में बने रहने के लिए उन्हें किस तरह के काम करने पड़े हैं।

Read More : पागल Urfi Javed ने जड़, पत्तियों को बनाया ड्रेस, यूजर कर रहे ट्रोल  Yami Gautam   

Yami Gautam को बॉलीवुड में पूरे हुए 10 साल: हाल ही में यामी गौतम ने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे किए हैं। इस खास उपलब्धि पर एक साइट से उन्होंने बात की। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि करियर की शुरूआत में उन्हें कैसे कैसे काम करने पड़े हैं जिन्हें वो नहीं करना चाहती थीं। यामी ने बताया कि उन्होंने कई ऐसी फिल्में भी कीं जो करने की उन्हें इच्छा नहीं थी। यामी से सवाल किया गया कि उनके लिए इंडस्ट्री में पहचान बनाना कितना मुश्किल था। इस पर उन्होंने कहा कि करियर की शुरुआत में उन्होंने वो किया जिससे वो इंडस्ट्री में टिकी रहें। उन्होंने अपनी मर्जी के खिलाफ काम किया जिससे दर्शक उन्हें भूले ना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी ने कहा कि पहली फिल्म की सफलता के बाद भी उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि यहां पर एक्टर्स से उम्मीद की जाती है कि वो ऐसी फिल्में करें जिनमें ज्यादा गाने हों, जो पहले दूसरे एक्टर्स ने ना किया हो क्योंकि वो चलता है। यहां पर अपनी पहचान बनाए रखने के लिए आपको वो सब करना पड़ता है जो आप नहीं भी चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी ने खोले बॉलीवुड के राज: यामी ने कहा कि उन्हें ये भी सलाह दी गई थी कि वो बड़े सितारों के साथ काम करें भले ही उनका रोल छोटा हो क्योंकि ऐसे ही उन्हें लोग पहचानेंगे। यामी ने ऐसा किया भी लेकिन उन्हें तब भी सफलता नहीं मिली फिर उन्हें समझ आया कि उन्हें सही पहचान अच्छे रोल और अच्छी कहानी से मिलेगी। इसके बाद यामी ने हर तरह की फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

बता दें कि हाल ही में यामी ए थर्सडे और दसवीं में नजर आईं थीं। इन दोनों में ही यामी के काम को काफी पसंद किया गया। वो बहुत जल्द लॉस्ट और ओह माई गॉड 2 में भी नजर आने वाली हैं। यामी ने पिछले साल आदित्य धर से शादी कर फैंस को चौंका दिया था। बता दें कि आदित्य धर ने फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक का निर्माण किया था।

 

Related Articles

Back to top button