आज ही घर ले जायें 50 हजार रुपये वाला smart Phone सिर्फ 6 हजार में,32 मेगापिक्सल कैमरा के साथ कई धांसू फीचर

Smart Phone : बिग बिलियन डे सेल शुरू होने से पहले की फ्लिपकार्ट पर आपके लिए एक जबर्दस्त डील लाइव हो गई है। इस डील में Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन MRP से 30 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 49,999 रुपये है। सेल में आप इसे डिस्काउंट के बाद 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 29 हजार रुपये तक और सस्ता हो सकता है।

पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज बोनस मिलने पर यह फोन 34,999 – 29,000 यानी 5,999 रुपये में आपका हो सकता है। बैंक ऑफर में फोन की कीमत को आप 1 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं। मोटोरोला का यह फोन 32 मेगापिक्सल केसेल्फी कैमरा के साथ कई धांसू फीचर ऑफर करता है। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में कंपनी 6.55 इंच का फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1100 निट्स तक का है। इसमें HDR10+ सपोर्ट भी दिया गया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी दे रही है। यह फोन 8GB LPDDR5 रैम और 128GB के UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है।

Read Morre:Jobs : सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक युवाओं के लिए खुसखबरी,आवेदन की अंतिम तारीख 29 सितम्बर

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट देखने को मिलेगा। फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं,सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

मोटोरोला एज 30 फ्यूजन में 4400mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6E, जीपीएस, एनएफसी और 13 5G बैंड जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन में दमदार साउंड के लिए डॉल्बी ऐटमॉस भी दिया गया है।

Read more:RBI ने ग्राहकों को दी बड़ी सौगात, Home Loan और Car Loan को लेकर किया बड़ा ऐलान

डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, गैजेट की कंडीशन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस जरूर चेक कर लें।

Related Articles

Back to top button