सफाईकर्मी ने पत्नी को बनाया PCS Officer, बीवी निकली बेवफ़ा

PCS Officer : उत्तर प्रदेश में एक शख्स ने भी अपनी पत्नी को पढ़ाकर अफसर बना दिया लेकिन बदले में उसे जो मिला, उसकी कल्पना भी उसने कभी सपने में भी नहीं की होगी। प्रयागराज में पति-पत्नी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन गकामयाबी के नशे में इंसान कभी-कभी वो भी कर जाता है जिसकी कल्पना भी लोग नहीं कर पाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ प्रयागराज के रहने वाले एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पति के साथ जिसने शादी के बाद अपनी पत्नी को पढ़ा-लिखाकर पीसीएस अधिकारी बना दिया है।

Read More : SDM Jyoti Mourya : पति ने पत्नी को पढ़ा लिखाकर बनाया SDM, पत्नी निकली बेवफ़ा, रोते-बिलखते पति का देखें वीडियो…   PCS Officer 

सफाईकर्मी शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी पीसीएस अधिकारी बनते उसके साथ बेवफाई करने लगी. सफाईकर्मी पति का नाम आलोक मौर्या है, जो प्रतापगढ़ में पदस्थ है. उसकी पत्नि ज्योति मौर्या बरेली में एसडीएम पद पर तैनात है. आलोक के मुताबिक साल 2010 में उसकी वाराणसी के चिरई गांव की रहने वाली ज्योति से शादी हुई.

SDM ज्योति ने शादी के बाद आगे की पढ़ाई जारी रखने की हसरत बताई. उसके बाद आलोक ने अपनी छोटी सी तनख्वाह में से पैसे काटकर उसकी पढ़ाई के लिए रुपये जोड़े. इसके लिए उसने अपनी छोटी-छोटी खुशियों को कुर्बान किया. पत्नी की पढ़ाई में कोई कसर न रह जाए इसलिए उसका दाखिला प्रयागराज के एक अच्छे कोचिंग सेंटर में कराया था. बताया जा रहा है कि साल 2015 में दोनों को जुड़वा बेटियां हुईं. उसी दिन पीसीएस परीक्षा का परिणाम भी आया और ज्योति का चयन पीसीएस में हो गया. पूरे घर में खुशी छा गई.

Read More : LIVE VIDEO : इस फेमस यूट्यूबर का हुआ हादसा, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो, पहले भी पुलिस दे चुकी है हिदायत PCS Officer

बताया जाता है कि ज्योति ने इसका श्रेय अपने पति आलोक मौर्य और ससुर को दिया. लेकिन कुछ दिन बाद अफसर बनी पत्नी ज्योति ने अपने उसी पति और ससुरा वालों के खिलाफ दहेज मांगने, बदनाम करने और उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया.आलोक और ज्योति की शादीशुदा जिंदगी सही चल रही थी लेकिन इसी बीच साल 2020 में ज्योति की मुलाकात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से हुई. आलोक का कहना है कि ज्योति मनीष के करीब और उससे दूर होती चली गई. पति आलोक मौर्य का आरोप है कि उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ तो उसने मोबाइल चेक किया.

इसमें मनीष दुबे, जोकि होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात है, के साथ उसकी पत्नी ज्योति मौर्य का ओपन चैट सामने आया. यही नहीं उसका आरोप है कि दोनों को उसने रंगे हाथ पकड़ लिया था. बताया जा रहा है कि ज्योति का प्रेमी फिलहाल गाजियाबाद में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात है, उसने अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी कोर्ट में दे रखी है. वहीं ज्योति भी आलोक से तलाक की मांग कर रही है.

Related Articles

Back to top button