शेरनी बनकर अपने दुश्मनों पर Sushmita Sen ने किया वार,सच्चई जानने फैन्स का बढ़ा एक्साइटमेंट

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा Sushmita Sen एक बार फिर से ओटीटी पर दस्तक देने जा रही हैं। उन्हें हाल ही में श्री गौरी सावंत के रोल में उन्हें वेब सीरीज ‘ताली’ में देखा गया था। अब वो जल्द ही ‘आर्या सीजन 3’ में दिखाई देंगी। इसकी रिलीज डेट उन्होंने बता दी है। इसमें वह एक बार फिर शेरनी बनकर अपने दुश्मनों पर वार करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने इस वेब सीरीज का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है, जिसके बाद से फैन्स में एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ गया है।

Read More:हार्ट अटैक के बाद Sushmita Sen की भाभी का उनको लेकर किया बड़ा खुलासा

Sushmita Sen की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘आर्या सीजन 3’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नवंबर को रिलीज होनी है। एक्ट्रेस ने जो मोशन पोस्टर रिलीज किया है, उसमें शेर के पंजा मारने के बाद का निशान दिखाई दे रहा है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है।’ इस थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। और इस पोस्टर से इनके बीच और उत्सुकता बढ़ गई है।

Read More:Ranveer Kapoor के बाद Shraddha Kapoor से ED करेगी पूछताछ, बॉलीवुड के इन कलाकारों को भी भेजा समन

फैन्स का बढ़ा एक्साइटमेंट लेवल

फैन्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी फीलिंग्स बयां की है। एक यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। आर्या वापस आ रही है।’ एक ने कहा, ‘शेरनी का इंतजार तो हमें भी है।’ एक ने कहा, ‘पिछले दो सीजन्स के बाद अब तीसरा सीजन, नवंबर अब दूर नहीं।’ एक ने उनकी ‘ताली’ की तारीफ करते हुए कहा, ‘क्या शानदार एक्टर हैं। मैंने एक बार में ही ताली देखी और मजा आ गया।’

कौन-कौन होगा ‘आर्या 3’ में?

साल 2020 में ‘आर्या’ का पहला सीजन आया था। और वो सुपरहिट साबित हुआ था। फिर दूसरा और अब तीसरा सीजन। इसमें सुष्मिता सेन के अलावा अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर भी अहम भूमिका में होंगे। इनके अलावा वीर्ति वघानी, जो बेटी बनी हैं और वीर वजिरानी जो बेटे हैं, ये भी अब अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। इनके अलावा कुछ और नए चेहरे देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button