Sunny Deol का रो रोकर बुरा हाल, बंगला होने जा रहा नीलाम, नहीं चुकाया लोन

sunny deol इन दिनों हर तरफ चर्चा में हैं. उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘गदर 2’ थिएटर्स में धमाल मचा रही है. पिछले हफ्ते थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म ने सिर्फ 9 ही दिन में ऐसी कमाई कर डाली है कि ये बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. 90s में बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे सनी ने बीच के दो दशक में काफी स्ट्रगल देखा और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं.

अब आखिरकार ‘गदर 2’ ने उन्हें वो ग्रैंड स्क्सेस दिखाई है, जिसका इंतजार उन्हें बहुत लंबे समय से रहा होगा. लेकिन एक तरफ जहां sunny deol की फिल्म थिएटर्स में धुआंधार कमाई कर रही है, वहीं रियल लाइफ में उनकी एक बड़ी प्रॉपर्टी पर नीलामी का खतरा आ गया है. सनी के ऊपर एक बैंक का बड़ा कर्ज था, जिसकी रिकवरी के लिए अब बैंक ने उनकी मुंबई की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का विज्ञापन निकाला है.

Read More : बॉलीवुड पर Sunny Deol ने निकाली भड़ास, इंडस्ट्री की दोस्ती सिर्फ दिखावा

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के विला की नीलामी का विज्ञापन निकाला है. Sunny Deol ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था. इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम ‘सनी विला’ है, मॉर्टगेज पर दिया था. इसके बदले उन्हें बैंक को ऑलमोस्ट 56 करोड़ रुपये चुकाने थे, जो अभी तक नहीं चुकाए गए हैं.

ये लोन और इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने इस प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया है. बैंक का विज्ञापन बताता है कि ‘सनी विला’ की नीलामी 25 सितंबर को होगी. इस नीलामी के लिए प्रॉपर्टी का रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है.

Read More : Sunny Deol पर टूटा दुखों का पहाड़, कब्र पर रोते दिखे सन्नी, जानें क्या है पूरा मामला

sunny deol के फिल्म करियर की बात करें तो ‘गदर 2’ के साथ, उनका भौकाल फिर से थिएटर्स में लौट आया है. बॉक्स ऑफिस पर तूफानी स्पीड से कमाई कर रही इस फिल्म ने सिर्फ 8 ही दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. शनिवार के कलेक्शन के बाद 9 दिन में फिल्म की कमाई 335 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है. जल्द ही ‘गदर 2’ सनी के खाते में 400 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनकर दर्ज होगी.

 

‘गदर 2’ जिस तरह कमाई कर रही है उसे देखते हुए माना जा रहा है कि ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म ‘पठान’ को भी टक्कर दे सकती है. 2001 में आई ‘गदर’ में सनी का निभाया तारा सिंह का किरदार, आजतक बड़े पर्दे पर इतना पॉपुलर है कि सीक्वल में भी जनता इसे खूब प्यार दे रही है.

 

Related Articles

Back to top button