Suniel Shetty : जिस बिल्डिंग में पिता करते थे झाड़ू-पोछा, ख़रीदा उसी बिल्डिंग को

Suniel Shetty : बॉलीवुड के अन्ना Suniel Shetty को आज कौन नहीं जानता, न सिर्फ अपने अच्छे काम की वजह से बल्कि अपने पिता की वजह से वह एक सफल अभिनेता बन गए हैं, जिन्होंने करोड़ों रुपये की दौलत और शोहरत कमाई है, लेकिन बहुत कम लोग जानते होंगे कि अन्ना ने ऐसी जिंदगी जी थी।

Read More : Suniel Shetty : गर्लफ्रैंड के लिए हज़ारों फीट की ऊंचाई से कूद गया सुनील शेट्टी का बेटा अहान, हुआ ये हाल

Suniel Shetty के पिता उनकी अच्छी परवरिश के लिए बिल्डिंग में सफाईकर्मी का काम करते थे और आज सुनील शेट्टी उसी बिल्डिंग के मालिक बन गए हैं। सुनील शेट्टी एज बिल्डिंग के मालिक बन गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

Suniel Shetty ने एक रियलिटी शो में इस बात का खुलासा किया था और कहा था कि उनके सबसे बड़े रोल मॉडल उनके पिता हैं। उनके पिता 9 साल की उम्र में गांव छोड़कर मुंबई आ गए थे। उन्हें पहली नौकरी सफाई कर्मचारी की मिली थी। जो मिला वो किया। हाथ और आज उसी मेहनत से उन्हें सफलता मिली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

Suniel Shetty लंबे समय से किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आए। हालांकि, वे साउथ की फिल्मों में एक्टिव है और विलेन का रोल प्ले कर रहे है। उन्होंने बॉलीवुड में कई ब्लॉक बस्टर फिल्मों में काम किया। उन्होंने दिव्या भारती के साथ फिल्म बलवान से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। शाहरुख खान की फिल्म मैं हू ना में विलेन का रोल प्ले कर सुनील ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

Related Articles

Back to top button