Student Suicide Case In Kota : नहीं थम रहा कोचिंग छात्रों की सुसाइड, खिड़की में लगाई फांसी, गया का था रहने वाला

Student Suicide Case In Kota : देश के सबसे बड़े कोचिंग हब राजस्थान के कोटा से चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. यहाँ बिहार के गया के रहने वाले 16 वर्षीय छात्र भार्गव मिश्रा ने Suicide कर लिया है. इस साल में कोटा में कोचिंग ले रहे छात्र की आत्महत्या का यह 20वां मामला सामने आया है. इसके पहले 5 अगस्त को एक और छात्र ने के सुसाइड कर लिया था. देश का सबसे बड़ा कोचिंग सेंटर अब ‘सुसाइड हब’ बनता जा रहा है.

Read More : नंगी पुंगी urfi javed ने की Suicide, फंदे से लटकी मिली शव, शोक की लहर  Student Suicide Case In Kota 

Student Suicide Case In Kota : मृतक की पहचान बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के मोतिहारी रघुनाथपुरम निवासी भार्गव मिश्रा के रूप में हुई है. पुलिस उपाधीक्षक हर्षराज सिंह खरेड़ा के अनुसार, भार्गव इसी साल अप्रैल माह में इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई की कोचिंग के लिए कोटा आया था. छात्र, कोटा के महावीर नगर इलाके में एक आवासीय मकान में किराए पर रह रहा था.

Student Suicide Case In Kota :भार्गव के पिता के अनुसार, उनका बेटा शुक्रवार दोपहर से अपने परिवार के सदस्यों का फोन नहीं उठा रहा था, जिससे उन्हें किसी अनहोनी की आशंका लग रही थी. पीजी मालिक जब छात्र के कमरे में गया तो कमरे का दरवाजा बंद था, दरवाजा खटखटाया लेकिन काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला, तब मालिक ने दरवाजा तोड़ा तो छात्र मृत मिला.

Read More : Student Suicide Case In Kotaदेश के सबसे बड़े कोचिंग हब kota में सुसाइड केस ने बढ़ाई पलकों की चिंता , एक और कोचिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या ,एक सप्ताह में ये तीसरा सुसाइड  

Student Suicide Case In Kota : पुलिस का कहना है कि शव को देखने से ऐसा लग रहा है छात्र ने सुबह खुदकुशी कर है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है परिजनों के आने के बाद छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. फिलहाल छात्र की आत्महत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

 

Related Articles

Back to top button