star cricketer Death Case : इस स्टार क्रिकेटर की आ रही मौत की खबर, क्रिकेट जगत में मची खलबली

star cricketer Death Case : जिम्बाब्वे के स्टार क्रिकेटर खिलाड़ी हीथ स्ट्रीक जिंदा हैं. उनके मरने की फेक न्यूज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. दरअसल, 49 साल के पूर्व जिम्बाब्वे के क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक के बारे में सोशल मीडिया पर यह सूचना आई थी कि उनकी कैंसर से मौत हो गई है. हीथ स्ट्रीक के ही जिम्बाब्वे टीम में साथी रहे हेनरी ओलंगा ने पहले उनकी मौत को लेकर पुष्ट‍ि की थी. हालांकि, बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

Read More : star cricketer Death Case : इस स्टार क्रिकेटर की आ रही मौत की खबर, क्रिकेट जगत में मची खलबली

star cricketer Death Case : दरअसल, सोशल मीडिया पर हेनरी ओलंगा के ट्ववीट के बाद कई क्रिकेटर्स ने हीथ स्ट्रीक को श्रद्धांजल‍ि देना शुरू कर दिया था. हालांकि, बाद में स्ट्रीक से ओलंगा की चैट हुई, इसके बाद खुलासा हुआ कि स्ट्रीक पूरी तरह से ठीक हैं. ओलंगा ने स्ट्रीक के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट भी ‘X’ (पूर्व में ट्व‍िटर) पर शेयर किया. ओलंगा ने लिखा, ” मैं पुष्टि कर सकता हूं कि हीथ स्ट्रीक के निधन की अफवाहों को बहुत बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. मैंने अभी उससे बात की है. थर्ड अंपायर ने उन्हें वापस बुला लिया है. वह बहुत जिंदादिल हैं दोस्तों.”

Read More : Asia Cup की रण में आज भारत करेगा पाकिस्तान पर वॉर,किसके सर सजेगा ताज और किसका होगा बंटाधार

star cricketer Death Case : इससे पहले हीथ स्ट्रीक के न‍िधन की खबर जैसे ही वायरल हुई ओलंगा समेत कई क्रिकेटर्स ने शोक जताया. ओलंगा ने ही स्ट्रीक के न‍िधन को लेकर ट्ववीट किया था. न्यूजीलैंड के स्कॉट स्टाइर‍िश, सीन इरव‍िन और बांग्वा जैसे कई क्रिकेटर्स का भी रिएक्शन आया. बांग्वा ने तो टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की.

Related Articles

Back to top button