Staff Nurse : नर्स बनने का सुनहरा मौका, स्टाफ नर्स के पद पर निकली भर्ती,11 अक्तूबर तक कर सकते हैं आवेदन

 Staff Nurse Recruitment : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) में स्टाफ नर्स आयुर्वेद (पुरुष/महिला) के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की समय-सीमा आज यानी 04 अक्तूबर 2023 को समाप्त हो रही थी, लेकिन आयोग ने अब आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है। चिकित्सा के क्षेत्र काम करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए यह अच्छा मौका है। जो उम्मीदवार आवेदन करने से चूक गए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर 11 अक्तूबर 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

UPPSC Recruitment रिक्तियों का विवरण

यह भर्ती अभियान उत्तर प्रदेश आयुष विभाग (आयुर्वेद) में स्टाफ नर्सों की 300 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है, जिनमें से 48 रिक्तियां स्टाफ नर्स पुरुष के लिए और 252 रिक्तियां स्टाफ नर्स महिला के लिए हैं।

Read More:Vyapam Recruitment : युवाओं के लिए खुशखबरी, 429 पदों पर निकाली भर्ती,14 अक्टूबर तक कर सकते है आवेदन

UPPSC Recruitment आयुसीमा

यूपीपीएससी स्टाफ नर्स आयुर्वेद के लिए 18 वर्ष से लेकर 40 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

Read More:job Alert : नौकरी तलाश रहे युवा ध्यान दें,इन पद पर निकली भर्ती,जाने कब कर सकते हैं आवेदन

UPPSC Recruitment आवेदन शुल्क

सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 125 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा, जबकि एससी/एसटी श्रेणी के उम्मीदवारों को 65 रुपये और पीएच उम्मीदवारों को 25 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। परीक्षा शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग के माध्यम से या ऑफलाइन भुगतान ई चालान के माध्यम से कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button