Salman Khan के घर की बहु बनी सोनाक्षी सिन्हा, तसवीरें आई सामने, जानें वायरल फोटो का सच

सोनाक्षी सिन्हा और Salman Khan की शादी की अनदेखी तस्वीरें हो रही है वायरल, क्या सलमान से सच में कर ली सोनाक्षी से शादी, जानिए तस्वीरों का सच सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है. जिन्हें आज के समय में देश का बच्चा-बच्चा जानता है और वह किसी की भी पहचान की मोहताज नहीं है.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने जीवन में काफ़ी नाम, इज्जत और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी बदौलत आज सोनाक्षी सिन्हा की देश का बच्चा-बच्चा जानता है. सोनाक्षी सिन्हा इस समय मीडिया में अपनी शादी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जिसके अंदर यह बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने बिना किसी को बताई और दुनिया से छुपकर बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान से शादी कर ली है.

Read More : गंभीर बीमारी से जूझ रहे है Salman Khan, अस्पताल के ICU में चल रहा उपचार

Salman Khan : जी हाँ इस समय पूर मीडिया में सिर्फ़ और सिर्फ़ यही बाते हो रही हैं जिसके चलते देश भर में सिर्फ़ और सिर्फ़ सोनाक्षी सिन्हा और सलमान ख़ान की शादी की ही बात हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा में सलमान ख़ान से शादी कर ली है.

सोनाक्षी सिन्हा के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही है कि उनका इस फ़िल्म इंडस्ट्री में कितना बड़ा नाम है और लोग उन्हें कितना ज़्यादा पसंद करते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा इस समय मीडिया में अपनी शादी की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान की दुल्हन बन गई है.

Read More : भरी महफिल Salman Khan का इस एक्टर ने तोड़ा घमंड ,कहा-अपने बाप से पूछना मैं कौन हूँ ?

Salman Khan : अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो यह बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा में सलमान ख़ान से शादी कर ली है. सोनाक्षी और सलमान ख़ान को लेकर ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सलमान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की अनदेखी तस्वीर सामने आई है जिसके अंदर दोनों काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत लग रहे है.

इतना ही नहीं बल्कि इस तस्वीर में दोनों बिल्कुल दूल्हा-दुल्हन लग रहे है. अगर सीधे शब्दों के बोला जाए तो इस तस्वीर को इस बात का सबूत माना जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान ख़ान से शादी कर ली है. आइए आगे आपको इस तस्वीर की सच्चाई के बारे में बताते है जिससे सभी बेख़बर है.

Read MOre : Salman Khan ने भी अभिषेक की लगाई क्लास, जानें क्या है वजह

Sonakshi Sinha इस समय मीडिया में काफ़ी चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ तस्वीरे सामने आई है जिसके अंदर सोनाक्षी सिन्हा और सलमान ख़ान बिल्कुल दूल्हा-दुल्हन लग रहे है और काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रहे है. इस तस्वीर से सलमान ख़ान और सोनाक्षी सिन्हा बिल्कुल दूल्हा-दुल्हन या बोल सकते है कि पति-पत्नी लग रहे है. जिसकी वजह से यह माना जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान ख़ान से दुनिया से छुपकर शादी कर ली है. लेकिन आपको बता दे कि सलमान ख़ान और सोनाक्षी सिन्हा की ये शादी की तस्वीरे बिल्कुल झूठी है जिनके अंदर बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. इन तस्वीरों में एडिट करके सोनाक्षी सिन्हा और सलमान ख़ान का चहरा लगा दिया है ताकि ये उनकी शादी की तस्वीर लगे जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है.

Related Articles

Back to top button