Shreyas Talpade को आया हार्ट अटेक,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Bollywood एक्टर Shreyas Talpade अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अपने हर रोल को यादगार बनाने में Shreyas Talpade  हमेशा कामयाब रहे। ‘इकबाल’ में उन्होंने बिना बोले ही अपनी एक्टिंग का जादू चलाया था। सीरियस रोल के अलावा उनकी कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की रहती है। अब अपनी कॉमिक सेंस की बदौलद ही एक्टर कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘वेलकम टू जंगल’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाला हैं। इस मल्टी स्टारर फिल्म में उनकी अहम भूमिका होने वाली है। एक्टर इसकी शूटिंग में ही लगे हुए हैं। इसी बीच उनकी हेल्थ को लेकर एक बुरी खबर सामने आई। देर रात एक्टर को हार्ट अटैक आने की खबर हर तरफ छा गई।

Read More:Bollywood पर टूटा दुखों का पहाड़, अब इस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, अमिताभ सहित बड़े एक्टरों का रो-रोकर हो रहा बुरा हाल

ये गंभीर हादसा तब हुआ जब Shreyas Talpade शूटिंग से घर पहुंचे ही थे। शूटिंग के बाद श्रेयस तलपड़े की तबीयत बिगड़ी और उन्हें घर पर बेचैनी महसूस हुई। हालत इतनी खराब हुई कि वो बेहोश हो गए। इसके बाद उनकी पत्नी दीप्ति उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल ले गईं। अस्पताल पहुंचने के तुरंत बाद ही एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में उनका इलाज जारी है। वैसे इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जो इस हादसे से कुछ ही घंटे पहले का है। ये वीडियो ‘वेलकम टू जंगल’ के सेट का है, जहां एक्टर अपने एक सीन की शूटिंग की तैयारी में थे।

Read More:Boollywood : रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट तस्वीरें भी हुई वायरल ,सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 5 साल बाद सामने आया सच

सामने आए वीडियो में एक्टर Shreyas Talpade को खड़े होकर अक्षय कुमार, अर्षद वारसी और तुषार कपूर के साथ बाकी स्टार कास्ट से बात करते हुए देखा जा सकता है। इनके सामने ही वर्कर्स काम करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देखकर जरा भी जाहिर नहीं हो रहा है कि श्रेयस तलपड़े को कोई परेशानी रही होगी। वो बिल्कल सीधे खड़े हैं और अगले शॉट की तैयारी के बीच बातचीत करते दिख रहे हैं। ऐसे में अचानक हार्ट अटैक आना हैरान करने वाला है।

Related Articles

Back to top button