Shocking : लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने दबाया प्राइवेट पार्ट,युवक की दर्दनाक मौत

Shocking :  राजस्थान के बाड़मेर में एक जेठ और छोटे बाई की पत्नी के लिव-इन रिलेशनशिप का द-एंड बेहद खतरनाक तरीके से हुआ। तीन साल तक लिव-इन में रहने के बाद बहू ने अपने जेठ का प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उसे दर्दनाक मौत दीदोनों के कुल 12 बच्चे हैं। जेठ की पहली पत्नी से 8 बच्चे थे तो वहीं छोटे भाई की पत्नी के साथ 4 बच्चे।

बीती रात दोनों की किसी बात पर कहासुनी हुई और जेठ ने बहू पर हाथ उठा दिया। इससे गुस्साई में तिलमिलाई बहू ने जेठ के प्राइवेट पार्ट हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जेठ को अंदुरूनी चोट लगी और जेठ की मौत हो गई।

Read More:Shocking : नई गाड़ी की पूजा के बाद नारीयल नहीं भिखारी को कुचला,सामने आया चौकाने वाली वारदात

घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के जोगियों की दड़ी इलाके में हुई। जिसके बाद खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 50 वर्षीय मलाराम जोगी अपने छोटे भाई की पत्नी पवनी के साथ करीब 3 साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था। वहीं अब आरोपी बहू पवनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 323 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More:Shocking : हार्ट अटैक से छह लोगों की मौत,स्वास्थ्य अधिकारी ने हृदय स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने का किया आग्रह

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है।  थानाधिकारी किशनसिंह के ने बताया कि जेठ और बहू लिव- इन-रिलेशनशिप में थे. दोनों के बीच रात को कहासुनी हुई और बहू ने जेठ के नाजुक अंगों पर हमला कर दिय़ा जिसके बाद वह बेहोश हो गया और  उसे अस्पलात लेकर गए जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया।

बता दें कि  मृतक मलाराम की पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी. पहली पत्नी से उसे 8 बच्चे हुए।  इसके बाद वो अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ लिव-इन में रहने लगा था।

Related Articles

Back to top button