Shocking : डांस फ्लोर पर डांस कर रहे बाराती धरती में समा गए,वायरल हो रहा वीडियो

shocking
shocking

Shocking : शादी ब्याह में कुछ न कुछ अजीबोगरीब देखने को मिलता ही रहता है. शादी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो लोगों को हमेशा याद रहती हैं. ये घटनाएं इतनी अजीब और डरावनी होती हैं कि लोग इसे शादी से ज्यादा याद रखते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और आपको समझ नहीं आएगा दुख मनाना है या हंसना है. शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खासकर वीडियो में मौजूद कैमरामैन को देखने के बाद लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया है.

Read More:Shocking News : मानवता को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने,ग्रिल में फंसा मिला नवजात का शव

Shocking : बॉलीवुड में फिल्मी शादियों को फेयरी टेल की तरह दिखाया जाता है. लेकिन अगर आप असल जिंदगी में होने वाली कुछ शादियों को देख लेंगे तो आप शादी पर विश्वास नहीं कर पाएंगे. आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में खुशी का माहौल है और सभी लोग डांस फ्लोर पर थिरक रहे हैं. तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि सभी की धड़कनें रुक जाती हैं. दरअसल, डांस फ्लोर पर डांस कर रहे लोगों के भार से जमीन टूट जाती है. जमीन टूटने से सभी बाराती धरती में समा जाते हैं.

Read More:Shocking :चिकन को दांत से खींचते ही चली गोली,बल-बल बची जान

Shocking : हालांकि इस दौरान कोई भी घायल नहीं होता. जमीन धंसने के बाद भी कैमरामैन जिस एंगल से और अलग-अलग तरीके से फुटेज लेने की कोशिश करता है, उसे देख लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि ये वीडियो तो पुराना है लेकिन एक बार फिर चर्चा में आ गया है.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “कैमरामैन लॉयल है”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “कैमरामैन का काम बहुत टफ होता है. बेचारे ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की”. इस तरह से इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘दिल पे जख्म खाते हैं’ गाना चल रहा है.

Related Articles

Back to top button