Shocking : झाड़ू से शटलकॉक को मारे ऐसे में शॉट्स,बैडमिंटन लवर्स बोले …

Shocking
Shocking

Shocking : झाड़ू (Broom) के साथ बैडमिंटन (Badminton) खेलते एक शख्स के वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है. एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा साझा किए गए वीडियो में वह झाड़ू के साथ बैडमिंटन कोर्ट के अंदर घुसते हुए और शटलकॉक को हिट करने के लिए कुशलतापूर्वक उपयोग करते हुए दिखाता है.

जतिन शर्मा, जिन्हें इंस्टाग्राम पर ‘बैडमिंटन लवर्स’ के नाम से जाना जाता है, उन्होंने पिछले हफ्ते वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो की शुरुआत एक पुरुष और एक महिला से होती है जो कोर्ट पर बैडमिंटन मैच खेल रहे हैं. हालांकि, उनके खेल में ट्विस्ट तब आ जाता है जब जतिन हस्तक्षेप करता है. वह बैडमिंटन रैकेट के बजाय अपनी झाड़ू से खेल खेलकर अपने “असाधारण” कौशल का प्रदर्शन करता है. सहजता से झाड़ू चलाते हुए, वह न केवल खेल में बने रहने में सफल रहे बल्कि अंत में एक अंक भी हासिल किया.

Read More:Shocking :चिकन को दांत से खींचते ही चली गोली,बल-बल बची जान

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “अंत की प्रतीक्षा करें. किसी किताब को उसके आवरण से कभी न आंकें.” जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, सोशल मीडिया यूजर्स ने जतिन को “लेजेंड” बताया. वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया क्योंकि यह 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया. पोस्ट का कमेंट सेक्शन रचनात्मक प्रतिक्रियाओं से भरा हुआ था.

Read More:Shocking News : कैमरामैन के मुंह में मारी गोली,सामने आई दिल दहलाने वाली सच्चाई

https://www.instagram.com/badmintonplayer_jatin/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ce2878e3-d297-4d9f-bd84-90c12a8f4eae
एक यूजर ने कहा, “भारत शुरुआती लोगों के लिए नहीं है.” दूसरे ने कहा, “मैंने अपना पैसा रैकेट पर बर्बाद किया.” तीसरे ने कहा, “वह झाड़ू के साथ बैडमिंटन खेलता है. वह पूरे ब्रह्मांड में सबसे मजबूत है.” बता दें कि इंस्टाग्राम पर जतिन शर्मा के हजारों फॉलोअर्स हैं. उनके बायो में बताया गया है कि वह एक पेशेवर बैडमिंटन खिलाड़ी हैं.

Related Articles

Back to top button