Shocking : पुलिसकर्मी की शर्मनाक हरकत, दीवार फांद घुसे घर में,महिला ने लगाया निजता भंग करने का आरोप,पति संग अर्धनग्न…

Shocking : हरियाणा के हिसार में पुलिसकर्मी रात करीब 11 बजे दीवार फांदकर एक मकान में घुस गए। घर में मौजूद महिला का आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने उसकी निजता भंग की और कपड़े तक पहनने का मौका नहीं दिया। महिला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, गृहमंत्री अनिल विज व एसपी को इसकी शिकायत दी है। अग्रोहा थाना पुलिस कर्मियों के खिलाफ निजता भंग करने, वर्दी का दुरुपयोग, गैरकानूनी तरीके से परेशान करने के आरोप शिकायत में लगाए हैं।

Read More:Sad News : गैस सिलिंडर लीक होने से हुआ बड़ा हादसा ,आग में झुलसने से घर के पांच सदस्यों की मौत

कालीरावण गांव की एक महिला ने एसपी हिसार को दी शिकायत में कहा कि वह कानून का पालन करने वाली है। उस पर किसी प्रकार का किसी थाने में कोई भी अभियोग दर्ज नहीं रहा है। वह अपने गांव में जनरल स्टोर चलाती है। उसने बताया कि 4 अक्टूबर बुधवार रात करीब 11 बजे वर्दी व बिना वर्दी, बिना महिला पुलिसकर्मी को साथ लेकर पुलिस वालों ने उसके घर को घेर लिया। दो-तीन पुलिसकर्मी चोरों की भांति दबे पांव उंची दीवार फांदकर उसके घर में घुस गए।

Read more:Shocking : यहां है शराब देने वाली हैंडपंप,पानी की जगह निकलती है शराब,आबकारी विभाग की उड़ी नींद

छत पर पति के साथ थी

महिला ने बताया कि उस समय वह अपने घर की छत पर अपने पति के साथ सो रही थी। अचानक पुलिसकर्मियों ने उन दोनों को घेर लिया और अर्धनग्न अवस्था में उन दोनों को उठाया। उन्हें कपड़े तक नहीं पहनने दिए। उनके साथ गाली गलौज करते हुए उनके घर की तलाशी लेना शुरू कर दिया। जब उसने व उसके पति ने विरोध जताया तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की। धमकी दी कि तुम्हें झूठे केस में फंसा देंगे।

सीसीटीवी में कैद घटना

पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज आसपास लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। अधिकारियों के मांगने पर उपलब्ध करवाई जाएगी। शिकायतकर्ता महिला ने एक नामजद सहित चार अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ दीवार कूदकर घर में अवैध तरीके से घुसकर उनकी निजता भंग करने, सरकारी वर्दी का दुरुपयोग करने, गैर कानूनी के तरीके से परेशान तंग करने का आरोप लगाते हुए अपनी शिकायत भेजी है।

Read more:Sunil Shetty को लेकर आ रही बुरी खबर, टूट पड़ा दुखो का पहाड़, सामने आई ये बुरी खबर

SHO बोले- सूचना के बाद रेड मारी

अग्रोहा थाना प्रभारी एसआई गुरनमिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने कुछ भी गैरकानूनी कार्य नहीं किया है। उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर घर में पुलिस ने रेड मारी थी। पुलिस की छानबीन जारी है।

Related Articles

Back to top button