Shocking : 5वीं की मासूम छात्रा के साथ प्रिंसिपल का अमानवीय व्यवहार,सदमे में छात्रा,आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज

 Shocking : मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल के द्वारा कक्षा पांचवी की मासूम छात्रा के साथ अमानवीय व्यवहार सामने आया है। प्रिंसिपल के द्वारा छात्रा के साथ जमकर मारपीट की है। साथ ही छात्र की पीठ पर जमकर डंडे बरसाए है कि जिसके कारण शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी है। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ मारपीट का मामला अध्यक्ष कर लिया है फिलहाल अभी आरोपी प्रिंसिपल फरार है।

 

जिले के मणिपुर गांव की रहने वाली 10 साल की मासूम छात्रा कक्षा पांचवी में पढ़ती है वह रोज गांव में ही मौजूद ड्रीम एक्सीलेंस पब्लिक स्कूल में पढ़ने के लिए जाती है। इसी स्कूल में मनोज कुशवाहा प्रिंसिपल है मुकेश मुकेश कुशवाहा के चाचा की बेटी भी इसी स्कूल में पढ़ती है। घायल छात्र ने बताया है कि लंच के दौरान उसका भूमि से खेल-खेल में झगड़ा हो गया। झगड़ा हो जाने पर मुकेश कुशवाहा ने उसकी नीम की डंडे से बेरहमी जमकर पिटाई की। मासूम छात्रा ने बताया है कि प्रिंसिपल ने पेड़ से नीम का पेड़ तोड़कर उसकी मारपीट की और प्रिंसिपल नहीं उसकी पीठ पर एक के बाद एक डंडे बरसाए।

Read More:Shocking : सख्स के शरीर में आधा लीटर जहर,5 हजार इंजेक्शन देकर डॉक्टरों ने बचाई जान

मासूम छात्र खुशबू रोते हुए जब घर पहुंची तो उसके बाद उसने पूरी घटना को अपनी मां को बताया। जब पीड़ित छात्रा की मां ने स्कूल में जाकर प्रिंसिपल से घटना के बारे में पूछा तो आरोपी प्रिंसिपल उल्टा पीड़ित छात्रा की मां को भी पीटने के लिए दौड़ा और जान से मारने की धमकी दी।पीड़ित छात्रा की मां थाने में पहुंची और उसके बाद छात्र प्रिंसिपल की शिकायत की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी प्रिंसिपल घर से फरार हो गया है। वही पीड़ित छात्रा की मां ने बताया है की मारपीट के बाद छात्रा सदमे में है और उसका रो रो कर बुरा हाल है। वह स्कूल जाने से डर रही है साथ ही कभी भी स्कूल में ना पढ़ने की बात कर रही है हालाकि मां और पिता के द्वारा पीड़ित बच्ची को समझाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button