Shocking : सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे की कर दी जमकर पिटाई, बचाओ-बचाओ चिल्लाता रहा दूल्हा…

Shocking : शादी और सुहागरात के सपने अधिकतर लोग देखते हैं। और मन ही मन मुसकुराते हैं। ऐसे ही सुहागरात के सेज पर एक अजीबोगरीब मामला सामना आया है। देर रात दूल्हे की बचाओ-बचाओ चीख पुकार सुनकर परिजनों में भगदड़ मच गई। दुल्हन ने अजीबोगरीब कांड कर दिया। परिजनों ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो सब दंग रह गए।

मामला रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर का बताया जा रहा है। यहां के युवक का विवाह 22 नवंबर को खेमपुर थिथोला के युवती से हुआ था। जिसके बाद ये वैवाहिक जोड़ा सुहागरात के रंगीन सपने देखने लगे थे। इसी दौरान सुहारात के सेज पर किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गया।

Read More:Shocking : भाईदूज के मौके पर सामने आई दिल को झकझोर देने वाला विडिओ, भाई ने दुपट्टे से पीठ पर बांधी बहन की लाश,देखकर उड़े लोगों के होश

Shocking : विवाद इतना बड़ गया कि दुल्हन ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी। और दूल्हे की चीख पुकार मच गई। शोर शराबा सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। पति ने पत्नी को मानसिक रूप से बीमार बताया है।

परिवार वालों ने दखल देकर किसी तरह मामला शांत करवाया। मामला मायके और ससुराल पक्ष के लोगों तक भी पहुंचा जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

Read More:Shocking : दुल्हन से किया अननेचुरल सेक्स, पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी पहुंची पुलिस के पास

Shocking : फिलहाल दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। घर पर मामला नहीं निपटने के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

Related Articles

Back to top button