Shocking News : बस के अंदर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस

Shocking News :  ग्वालियर शहर से शॉकिंग खबर सामने आई है। जहां एक युवक ने बस के अंदर सुसाइड कर लिया। वहीं मृतक के पिता ने इसे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या बताया है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटा सुसाइड नहीं कर सकता, बल्कि उसको प्लानिंग के तहत मारा गया है। पुलिस ने मौके पर पहले शव कब्जे में लिया, इसके बाद जांच-पड़ताल शुरू की।

Read More:Shocking News : सामने आया बेहद हैरान कर देने वाला मामला,महिलाओं को प्रेग्नेंट करने की सर्विस,जाने क्या है पूरा…

दरअसल, यह मामला ग्वालियर के मुरार पुलिस थाने इलाके का है। जहां पटेल मैरिज हॉल के सामने पिछले एक महीने से बस खड़ी थी, इसी बंद बस के अंदर निखिल यादव ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक मूल रूप से बड़ागांव का रहने वाला था। वहीं उसके पिता का कहना है कि बेटे का किसी ने शराब पिलाकर मर्डर किया है।

Read More:Shocking News : दिल दहलाने वाली घटना,4 लोगों ने एक साथ ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महृत्या

पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आ है कि बड़ागांव निवासी निखिल यादव घर से गायब था। परिवार के लोगों ने उसे काफी खोजा, लेकिन वो नहीं मिला। जब वो उसे तलाशते हुए बस के पास पहुंचे तो उसके अंदर निखिल का शव लटकता हुआ मिला। पुलिस युवक की मौत को लेकर कई एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने का भी इंतजार है, जिससे पता लग जाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या। क्योंकि मृतक के पिता का आरोप है कि निखिल को शराब पिलाकर मारा है। फिर आत्महत्या दिखाने के लिए उसकी लाश को बस में लटकाया गया।

Related Articles

Back to top button