Shocking News : पीड़ित ने एसपी ऑफिस में खुद को लगाई आग,लोगों से बचाने की गुहार लगाते रहे बच्चे

shocking
shocking

Shocking News : यूपी के शाहजहांपुर में सुनवाई ना होने से नाराज एक पीड़ित ने एसपी ऑफिस में खुद को आग लगा ली. आग लगाने के बाद पीड़ित काफी देर तक एसपी ऑफिस में आग की लपटों में घिरा रहा. उस वक्त एसपी भी अपने दफ्तर में मौजूद थे. व्यक्ति के आग लगाने जाने के बाद उसके बच्चे पापा-पापा चिल्लाते रहे और लोगों से बचाने की गुहार लगाते रहे. इस घटना के बाद अखिलेश यादव ने भी राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

पीड़ित ने खुद को लगाई आग

दरअसल पीड़ित की पिकअप गाड़ी एक दबंग ने छीन ली थी और पीड़ित लगातार एसपी से न्याय की गुहार लगा रहा था. न्याय न मिलने पर उसने खुद को आग लगा ली. फिलहाल गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

Read More:Shocking : डांस फ्लोर पर डांस कर रहे बाराती धरती में समा गए,वायरल हो रहा वीडियो

Shocking News : बताया जा रहा है कि युवक ताहिर कांट थाना क्षेत्र का रहने वाला है. उसकी पिकअप गाड़ी को एक दबंग ने छीन ली थी. इसके बाद वह थाने से लेकर एसपी दफ्तर तक चक्कर लगा रहा था. अपने परिवार के साथ वह लगातार एसपी दफ्तर आ रहा था लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी.

Shocking News : इसी के बाद आज उसने एसपी दफ्तर के बाहर खुद को आग के हवाले कर लिया. इसके बाद आग की लपटों में घिरा युवक एसपी ऑफिस के अंदर भागता रहा. युवक को आग की लपटों में जलता हुआ देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से युवक की आग बुझाई और उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

Read More:Shocking News : मानवता को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने,ग्रिल में फंसा मिला नवजात का शव

अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना

Shocking News : घटना का वीडियो सामने आने के बाद अखिलेश यादव ने भी उसे अपने एक्स अकाउंट पर शेयर करते हुए राज्य सरकार पर निशाना साधा है, अखिलेश यादव ने पीड़ित के लिए सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा व्यवस्था करने और आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करने की मांग की है.

Related Articles

Back to top button