Shocking News : जान बचने चौथी मंजिल से नीचे कूदी दो महिलाएं,एक की मौत दूसरी गंभीर रूप से घायल,फ्लैट में आग लगने पर उठाया ये कदम

Shocking
Shocking

Shocking News : दक्षिण-पश्चिम Delhi  के द्वारका इलाके में अपार्टमेंट में आग लगने की घटना सामने आई है. गैस लीक होने की वजह से आग कुछ ही देर में भड़क गई और फ्लैट के अंदर पर 83 साल की बुजुर्ग महिला और उसकी पोती फंसकर रह गई. आनन-फानन में बाहर निकलने के लिए लॉक खोलना चाहा तो चाबी नहीं मिली, जिससे दोनों घबरा गईं और फिर चौथी मंजिल से नीचे कूद गईं. घटना में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. जबकि पोती गंभीर रूप से घायल है.

घटना द्वारका सेक्टर 10 स्थित पैसेफिक अपार्टमेंट की है. पुलिस के मुताबिक, बुजर्ग महिला की पहचान जसुरी देवी देवी पत्नी ज्योतिराम के रूप में हुई. उसकी 30 साल की पोती पूजा पंत पत्नी योगेश भट्ट घायल हुई है. पुलिस का कहना था कि हमे एक आवासीय इमारत में आग लगने की सूचना मिली थी. मौके पर तुरंत टीमों को भेजा गया. बचाव कार्य के लिए फायर ब्रिगेड को जानकारी दी गई.

Read More:Shocking News : गर्ल्स हॉस्टल में आधी रात को मची चीख-पुकार, सामने आया चौकाने वाला सच

‘दो फ्लैटों में लगी थी आग’

Shocking News : Delhi दमकल सर्विस के एक अधिकारी ने बताया कि हमें बुधवार दोपहर करीब 12.30 बजे द्वारका के सेक्टर 10 क्षेत्र में पैसिफिक अपार्टमेंट की चौथी और पांचवीं मंजिल पर दो अलग-अलग फ्लैटों में आग लगने की सूचना मिली. 6 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और दोपहर 1.05 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया.

Read More:Shocking : भंडारे की सब्जी में जिन्दा सांप,सामने आया होश उड़ाने वाला विडिओ

‘फ्लैट में देखते ही देखते भड़की आग’

एक पड़ोसी ने बताया कि आग भीषण थी. पुलिस और फायर ब्रिगेड विभाग की टीमों ने घटनास्थल से दो लोगों को बचाने की कोशिश की. एक पड़ोसी का कहना था कि दोपहर करीब 12 बजे मैंने एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की आवाज सुनी. मैं मौके पर पहुंचा. एक बिल्डिंग में भीषण आग लगी थी.

‘जान बचाने के लिए 40 फीट ऊंचाई से कूद गईं दोनों महिलाएं’

Shocking News : Delhi  फायर ब्रिगेड सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि आग लगने के बाद फ्लैट में दो महिलाएं फंसी थीं. वे बालकनी में आ गईं. वहां आग लगी थी. टीम ने बचाने का भरोसा दिया, लेकिन वे घबरा गईं और अपनी जान बचाने के लिए बिल्डिंग से कूद गईं. गर्ग ने बताया कि दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां जसुरी देवी को सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मृत घोषित कर दिया गया, जबकि पूजा पंत का इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना था कि जसुरी देवी और पूजा ने चौथी मंजिल से छलांग लगाई थी. करीब 40 फीट ऊंचाई से कूदने से गंभीर चोटें आईं थीं.

Related Articles

Back to top button