Shocking News : कैमरामैन के मुंह में मारी गोली,सामने आई दिल दहलाने वाली सच्चाई

Shocking
Shocking

Shocking News दरभंगा में बहेड़ी थाना क्षेत्र के मखनाहा गांव में बुधवार रात जन्मदिन की पार्टी की वीडियोग्राफी छोड़कर घर गए कैमरामैन को फोन पर बुलाया और मुंह में पिस्टल डालकर गोली मार दी गई। घायलावस्था में आरोपित उसे डीएमसीएच के इमरजेंसी गेट पर छोड़कर फरार हो गए।

एक घंटे बाद स्वजन पहुंचे, लेकिन मौत हो चुकी थी। उसकी पहचान गांव के ही रामविलास सहनी के पुत्र कैमरामैन सुशील कुमार सहनी (22) के रूप में हुई। वह वीडियोग्राफी के अलावा स्नातक का छात्र भी था।

पुलिस ने इस मामले में चिलहां गांव निवासी स्कार्पियो चालक गोलू चौधरी को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है। गृहस्वामी व अन्य आरोपित घर छोड़कर फरार हैं। घर में ताला लटका है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, शराब के धंधे से जुड़ा राकेश सहनी बेटी के जन्मदिन की भव्य पार्टी का आयोजन किया था। पंडाल के अंदर बार-बालाओं का डांस चल रहा था। इसकी वीडियोग्राफी के लिए सुशील कुमार सहनी को बुलाया था।

Read More:Shocking News : पति का शव देख नवविवाहिता ने लगाई सातवीं मंजिल से छलांग,सदमे में परिवार वाले

रात करीब 12 बजे उसके कैमरे की बैट्री डिस्चार्ज हो गई। सुशील उसे चार्ज करने के लिए घर चला गया। इससे राकेश सहनी नाराज हो गया। फोन कर उसे घर से बुलाया। वीडियोग्राफी छोड़कर चले जाने के लिए गाली गलौच की। विरोध करने पर राकेश, कन्हैया सहनी, अरुण सहनी, मनीष सहनी आदि ने मारपीट की। इसके बाद राकेश ने सुशील के मुंह में पिस्टल डालकर गोली मार दी।

लहूलुहान हालत में उसे स्कार्पियो से डीएमसीएच लाया। जहां गंभीर स्थिति देख उसे इमरजेंसी के गेट पर छोड़कर सभी फरार हो गए। स्कार्पियो चालक गोलू खून से सनी सुशील की शर्ट को भी खोलकर साथ लेते गया। इस बीच कैमरामैन की मौत हो गई।

Read More:Shocking : बाथरूम में नहा रही नवविवाहिता की मौत,सामने आया चौकाने वाला सच

वह अविवाहित था। उसके पिता रामविलास सहनी ने आरोप लगाया कि राकेश ने शराब धंधे से काफी संपत्ति अर्जित की है। उसके बारे में कई बार ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी।

बहेड़ी थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने बताया कि गृहस्वामी की खोज में छापेमारी की जा रही है। मुख्य आरोपित के शराब धंधेबाज होने के बारे में छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल से एक खोखा मिला है। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन को सौंप दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button