Shocking News : मानवता को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने,ग्रिल में फंसा मिला नवजात का शव

Shocking News : फरीदाबाद के अजरौंदा गांव में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां सेक्टर-15-ए में ऑफीसर कॉलोनी में एक घर की दीवार में लगी ग्रिल में फंसे नवजात को देखकर लोगों की रूह कांप गई. बच्चा दीवार में लगी ग्रिल में फंसा था और उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना से इलाके के लोगों में भारी आक्रोश है.

Read More:Shocking News : पति का शव देख नवविवाहिता ने लगाई सातवीं मंजिल से छलांग,सदमे में परिवार वालेShocking News

Shocking News : इस मामले में गांव के राजवीर ने बताया कि जहां ये घटना हुई, उसके पास ही वो लोग रहते हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद वो मौके पर पहुंचे थे. बच्चे को ग्रिल में फंसा देखकर उन्हें बहुत गुस्सा आया. उनका कहना है कि जिस किसी ने भी इस कृत्य को अंजाम दिया है, पुलिस उसकी तलाश करे और सख्त से सख्त सजा दिलाए. ऐसा करने वाले को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

Read More:Shocking News : जान बचने चौथी मंजिल से नीचे कूदी दो महिलाएं,एक की मौत दूसरी गंभीर रूप से घायल,फ्लैट में आग लगने पर उठाया ये कदमShocking News

Shocking News : उन्होंने कहा कि जिस मां ने बच्चे को 9 महीने गर्भ में पाला और उसने इस तरह से मौत के घाट उतार दिया. उन्हें लगता है कि बच्चे के मां-बाप ही इसके दोषी हैं. वहीं, गांव की रहने वाली महिला संतोष और राजवती ने कहा कि यह घटना इंसानियत को शर्मसार करने वाली है. ऐसा करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. कोई जानवर भी ऐसा नहीं करता.

Shocking News : जिस किसी ने ग्रिल में फंसे बच्चे को देखा, उसका दिल दहल गया. फिलहाल, इस मामले में मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेजा गया है. यह पता लगाया जा सके कि बच्चे को मार कर फेंका गया या इस ग्रिल में फंसने से उसकी मौत हुई है. फिलहाल, आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. ताकि इस घटना को अंजाम देने वालों तक पहुंचा जा सके.

Related Articles

Back to top button