Shocking : फिश करी में मिले जिंदा कीड़े,रेस्टोरेंट में मचा हंगामा

Shocking
Shocking

Shocking : सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर इन दिनों एक होश उड़ा देने वाला वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी मुंह का स्वाद बिगड़ सकता है. दरअसल, इस वीडियो में नजर आ रही फिश करी में बड़े-बड़े जिंदा कीड़े रेंगते नजर आ रहे हैं. हैरानी की बात तो ये है कि, ये कीड़े एक या दो नहीं बल्कि पूरा का पूरा कुनबा है, जिसे देखकर किसी का भी विचलित हो जाना लाजिमी है. सोचिए जिसके सामने इस फिश कड़ी को सर्व किया होगा, उसका इसे देखने के बाद क्या रिएक्शन होगा.

Read More:Shocking : RTI के तहत शिकायत कर पति ने पत्नी को कराया निलंबित,सच जान उड़े लोगों के होश

फिश करी में मिले जिंदा कीड़े (live maggots in fish curry)

Shocking  : वायरल हो रहा यह वीडियो नागालैंड के एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है. दरअसल, एक महिला रेस्टोरेंट में खाना खाने गई थी. महिला को उस वक्त जोरदार झटका लगा, जब उसके सामने रखी उसकी पसंदीदा फिश करी डिश में कीड़ों का जमावड़ा रेंगते दिखा, जिसके बाद रेस्टोरेंट में हल्ला-हंगामा शुरू हो गया. वीडियो में फिश करी में मंडराते ये कीड़े ठीक वैसे ही हैं, जो कि ज्यादातर सड़े हुए खाद्य पदार्थों में नजर आने वाले पीले या सफेद रंग के कीड़े होते हैं.

Read More:Shocking :चिकन को दांत से खींचते ही चली गोली,बल-बल बची जान

यूजर्स ने जाहिर किया गुस्सा (Woman Finds Live Maggots in Fish Curry)

Shocking  : रेस्टोरेंट में खाने में मिले इन कीड़ों को देखकर ये तो साफ हो गया कि, रेस्टोरेंट में गंदगी और खाने को ठीक से नहीं रखने की वजह से ये हाल हुआ होगा. यकीनन कीड़े से संक्रमित ऐसा भोजन कई तरह के हेल्थ रिस्क को भी न्यौता दे सकता है. इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘नागालैंड के फेरिमा, चुमौकेदिमा के एक रेस्टोरेंट में जब महिला खाने के लिए गई तो उसे फिश करी में जिंदा कीड़े रेंगते हुए नजर आए.’ 4 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘मैं किसी रेस्टोरेंट का बचाव नहीं कर रहा हूं, लेकिन अगर मछली में ये कीड़े होते तो बनाने के दौरान मर जाते और अगर ग्रेवी सड़ी हुई होती तो ऐसी नहीं दिखती.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये तो खाने में एक्सट्रा प्रोटीन है.’

Related Articles

Back to top button