Shocking : रसूख के दम पर रईसजादों की गुंडागर्दी,महिला प्रोफेसर और उसके पति को बाल पकड़ पीटा,पैर छूकर माफी मंगवाई

Shocking : खंडवा में ऐसा गुंडागर्दी पहले कभी नहीं देखी गयी. यहां एक महिला प्रोफेसर और उसके पति को गुंडों ने बाल पकड़ पीटा. मामला रोड रेज का था. महिला प्रोफेसर ने पैर पड़कर माफी मांगी तब कहीं जाकर उनकी जान बची. दंपति की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट कर ली है.

प्रोफेसर दंपति से मारपीट करने वाले 3 लोगों पर नामजद केस दर्ज किया गया है. आरोपियों के नाम राजा भसीन, महीप सिंह और गगन हैं. इन पर केस दर्ज हुआ है. रसूख के दम पर रईसजादों ने प्रोफेसर दंपति से मारपीट की थी.

Read More:Shocking : सामने आया दिल दहलाने वाली वारदात,11वीं के छात्र ने टीचर पर चलाई दो गोलियां

रोडरेज में गुंडागर्दी
मामला बीती रात खंडवा के लाल चौकी क्षेत्र का है. यह दंपति अपनी कार से आ रहे थे. तभी पीछे से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी. जब इस दंपति ने टक्कर मारने वाली कार में सवार लोगों से बातचीत करने की कोशिश की, तो इन्होंने उनके साथ मारपीट कर दी. स्थानीय लोगों ने जैसे तैसे मामला शांत कराया.

Read More:Shocking : 3 वर्षीय बालक ने बचाई डेढ़ साल की डूबती मासूम बहन की जान,जाने क्या हुआ

सुपर मार्केट में घुसकर मारपीट
बाद में जब दंपति अपने घर लौट रहे थे तब भ इन बदमाशों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया. दंपति ने अपने आप को असुरक्षित पाया तो वह जान बचाने के लिए एक सुपर मार्केट में घुस गए. बदमाश यहां भी पहुंच गए और उनके साथ फिर मारपीट की. इस दौरान आरोपी में से एक के  परिवारवाले भी सुपर मार्केट में आ गए. उन्होंने भी अपने बेटे को समझाने के बजाय पीड़ित दंपति के साथ मारपीट की.

गुंडागर्दी की हद
इन रईसजादों ने पति के साथ-साथ महिला प्रोफेसर के भी बाल पड़कर मारपीट की और उनसे पैर छूकर माफी मंगवाई. मार्केट के मालिक ने गुंडों को रोकने की कोशिश की तो गुंडे उनके साथ भी मारपीट करने लगे. यह पूरा वाक्या सुपरमार्केट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

Read More:Shocking : पुलिसकर्मी की शर्मनाक हरकत, दीवार फांद घुसे घर में,महिला ने लगाया निजता भंग करने का आरोप,पति संग अर्धनग्न…

परिवार की सुरक्षा की मांग
महिला प्रोफेसर ने बताया कि इस घटना से ऐसा लग रहा था कि यदि वह अपनी जान  बचाने के लिए मार्केट में नहीं घुसते तो यह लोग  बड़ा हमला करते. उन्होंने बताया कि यह लोग धमकी दे रहे थे कि यदि माफी नहीं मांगी तो टुकड़े-टुकड़े कर देंगे. महिला ने अपने परिवार को  जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. इस घटना के बाद सकल  जैन समाज इकट्ठा हो गया. इन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था खासकर महिलाओं की सुरक्षा के मामले में सवाल उठाएं. जैन समाज ने इस घटना के बाद राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने की बात कही.

तीनों आरोपी गिरफ्तार
रात में ही यह दंपति थाने पहुंचा. पुलिस ने इनकी शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आज राजा भसीन, महीप सिंह और गगन पर केस दर्ज किया. इन्होंने रसूख के दम पर मारपीट की थी. मोघट थाना में मारपीट, एक्सीडेंट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button