Shocking : दुल्हन से किया अननेचुरल सेक्स, पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी पहुंची पुलिस के पास

 Shocking : हाल ही में उत्तराखंड के देहरादून में एक नवविवाहित जोड़े से जुड़ा एक परेशान करने वाला मामला सामने आया है. पत्नी ने अधिकारियों को बताया कि उसके पति ने अपनी यौन क्षमता बढ़ाने के प्रयास में अपनी शादी की रात पर कामोत्तेजक दवा वियाग्रा का सेवन किया. इससे उसकी दुल्हन के साथ अननैचुरल सेक्स किया. पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने पुलिस में शिकायत की, जिसमें न केवल जबरन यौन संबंध बनाने बल्कि अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है.

जी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना देहरादून कोतवाली क्षेत्र में जोड़े की शादी की पहली रात के दौरान हुई. पीड़िता के पति को अब अपनी पत्नी की शिकायत के आधार पर अननैचुरल सेक्स संबंध सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपों का सामना करना पड़ रहा है.

Read More:Shocking : लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने दबाया प्राइवेट पार्ट,युवक की दर्दनाक मौत

अधिकारियों को दिए गए अपने बयान में, महिला ने बताया कि उसने 7 फरवरी, 2023 को देहरादून निवासी एक व्यक्ति से शादी की थी. उसने अपने पति पर अपनी शादी की रात को ताकत बढ़ाने के उद्देश्य से एक दवा के सेवन के बाद, बिना सहमति के यौन गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया था .

पीड़िता ने आगे दावा किया कि वह कुछ दिनों के लिए अपने मायके लौट आई और ससुराल लौटने पर, उसके पति ने उसकी इच्छा के विरुद्ध गैर-सहमति वाले कृत्यों को दोहराया। जब उसने विरोध किया तो वह शारीरिक हिंसा पर उतर आया और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया.

महिला ने अपने परिवार की रक्षा के प्रयास में लंबे समय तक इन परिस्थितियों को सहन किया. हालाँकि, जब स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो गई, तो वह परेशान हो गई और अपनी शादी के ठीक 20 दिन बाद 27 फरवरी को अपनी कलाई काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. उसके पति ने स्थिति की गंभीरता को समझते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी जान बच गई.

Read More:Shocking : नई गाड़ी की पूजा के बाद नारीयल नहीं भिखारी को कुचला,सामने आया चौकाने वाली वारदात

पीड़ित महिला ने अब आरोपी पति के खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. इसके साथ ही पीड़िता ने पति और सास-ससुर पर दहेज लाने के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है।.

Related Articles

Back to top button