Shocking : ‘थार’ में सवार होकर नदी में स्टंट कारना पड़ा भारी,तेज बहाव में बही कार,आफत आ गई जान

Shocking : दिल्ली-एनसीआर, और हरियाणा के पर्यटक उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में घूमने आए थे। ‘थार’ एसयूवी में सवार होकर पर्यटक नदी में स्टंट करने के लिए उतर गए। लेकिन, इसी के बीच नदी के तेज बहाव के बीच उनकी जान पर आफत आ गई। पुलिस को सूचना देने पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पर्यटकों की जान बचाई जा सकी।

पर्यटकों की कार रामगंगा नदी के तेज बहाव की चपेट में आ गई। कार में तीन युवक सवार थे। गनीमत रही कि नदी में बहती कार एक बड़े पत्थर से टकराकर अटक गई। कार सवार तीनों युवक वाहन में फंसे रहे। राजस्व कर्मियों और पुलिस जवानों ने तीनों युवकों को किसी तरह सकुशल बाहर निकाल लिया।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से सिली तल्ली पौड़ी गढ़वाल मौजूदा गुरुग्राम एवं दिल्ली निवासी तीन दोस्त सोमवार को थार वाहन से क्षेत्र में घूमने आए थे। इस दौरान मरचूला झूलापुल के पास उन्होंने अपनी थार कार से रामगंगा नदी को पार करने की कोशिश की। उस वक्त नदी का बहाव इतना तेज था कि चालक कार पर संतुलन खो बैठा।

Read More:Shocking : सख्स के शरीर में आधा लीटर जहर,5 हजार इंजेक्शन देकर डॉक्टरों ने बचाई जान

देखते ही देखते कार तेज बहाव में बहने लगी। गनीमत यह रही कि नदी की धार में कार एक बड़े पत्थर से टकराकर वहीं अटक गई। इस बीच तीनों युवक कार के अंदर ही फंसे रहे। हादसे की सूचना राजस्व विभाग को मिली तो राजस्व उपनिरीक्षक सुभाष साह तीन गोताखोर अंकित रावत, अजय रावत और मुकेश भदौला संग मौके पर पहुंचे।

गोताखोरों ने बमुश्किल कार का शीशा तोड़ा और दिलीप सिंह रावत पुत्र कृपाल सिंह रावत कीर्तिनगर गुरुग्राम हरियाणा, मोहन रावत पुत्र गुमान सिंह रावत लक्ष्मण विहार गुरुग्राम हरियाणा और विक्रम सिंह पुत्र स्व.वीरेंद्र सिंह निवासी सावित्रीनगर, दिल्ली को कार से बाहर निकाला।

Read More:Shocking : यहां है शराब देने वाली हैंडपंप,पानी की जगह निकलती है शराब,आबकारी विभाग की उड़ी नींद

मौके पर पहुंची पुलिस टीम की मदद से तीनों को नदी से बाहर निकाला गया। तीनों युवकों के लिए गोताखोर युवक मददगार बने। राजस्व उप निरीक्षक सुभाष साह के निर्देशन में इन गोताखोरों ने सूझबूझ ने तीन जानें बचा लीं।

रेस्क्यू में राजस्व टीम ने दिखाई फुर्ती
गनीमत रही कि रामगंगा में कार को बहते हुए स्थानीय लोगों ने देख लिया। आनन-फानन में पहुंची राजस्व विभाग की टीम ने रेस्क्यू के इंतजाम भी तेजी से किए। पहले कार की शीशा तोड़कर इसमें फंसे तीनों युवकों को वाहन से बाहर निकाला। बाद में क्रेन की मदद से वाहन को भी बाहर निकाला गया।

Related Articles

Back to top button