Shocking :चिकन को दांत से खींचते ही चली गोली,बल-बल बची जान

Shocking : आज के समय में लोग दिखावा करने के चक्कर में अपनी जान की भी बाजी लगाने से पीछे नहीं हटते. पहले सुरक्षा के लिए लोग पिस्टल लेकर चलते थे. लेकिन अब ऐसे कई लोग हैं जो मात्र दिखावे के लिए ऐसा खतरनाक काम करते हैं. अगर पिस्टल गलती से चल जाए, तो जान पर खतरा आ जाता है. लेकिन लोग इस बात को इग्नोर कर सिर्फ धौंस जमाने के लिए भी अपनी जेब में पिस्तौल लेकर चलते हैं.

ऐसी ही एक गलती की गोंडा के रहने वाले एक शख्स ने. इस शख्स ने अपनी पैंट की जेब में पिस्तौल रखा और अपने दोस्त के साथ बाहर घूमने चला गया. इस दौरान गलती से पिस्तौल चल गई और गोली शख्स की जांघ में जाकर घुस गई. इसके बाद वहां खून की धार बहने लगी. ये देखने के बाद शख्स के दोस्त ने तुरंत उसे अस्पताल में एडमिट किया. अस्पताल में डॉक्टर्स ने बुलेट निकाल कर पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

Read More:Sad News : पूर्व मिस इंडिया रिंकी चकमा का निधन,फेमिना मिस इंडिया संस्‍था ने व्यक्त किया गहरा शोकShocking

खाने गया था चिकन फ्राई
मामला गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज थाना के गांव सुनौली मोहम्मदपुर गांव से सामने आया है. यहां रहने वाला सुरजीत सिंह अपने दोस्त के साथ बाजार घूमने निकला था. वो अपने दोस्त के साथ एक अंडे की दुकान पर गया और वहां फ्राइड चिकन ऑर्डर किया. दुकानदार ने बगल से मुर्गा लिया और दोनों को चिकन फ्राई करके सर्व कर दिया. अभी दोनों मिलकर खा ही रहे थे कि अचानक से गोली चलने की तेज आवाज सामने आई, जिसके बाद सुरजीत के दोस्त ने देखा कि उसके पैर से खून की धार बह रही है.

Read More:Shocking News : कैमरामैन के मुंह में मारी गोली,सामने आई दिल दहलाने वाली सच्चाई

मांस नोचने में चली गोली
सुरजीत के दोस्त ने बताया कि जैसे ही उसने चिकन को अपने दांत से खींचा अचानक से गोली चलने की आवाज आई. युवक की जेब में एक देसी तमंचा था. गोली इसी से चली थी. डॉक्टर्स ने शख्स के जांघ से गोली निकाली और साथ ही पुलिस को भी जानकारी दे दी. पोलइ जांच कर रही है कि युवक के पास तमंचा कहां से आया? साथ ही वो किस कारण से उसे लेकर घूम रहा था?

Related Articles

Back to top button