Shocking : भंडारे की सब्जी में जिन्दा सांप,सामने आया होश उड़ाने वाला विडिओ

shocking
shocking

Shocking : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बर्तन में रखी सब्जी के अंदर से ज़िंदा सांप मिला है. सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, कहीं चल रहे भंडारे में लोगों को खिलाई जा रही सब्जी के बर्तन में ये सांप पाया गया है. खबरों के मुताबिक, लोगों को पूरी-सब्जी खिलाई जा रही थी कि अचानक सब्जी की बाल्टी के अंदर से ऐसी चीज निकली की देखते ही लोगों की रूह कांप गई. सब्जी की बाल्टी में आलू-गोभी के साथ दुनिया का तीसरा सबसे जहरीला सांप पड़ा हुआ मिला था. कलछी से जैसे ही सब्जी निकालने की कोशिश की गई, सांप उसमें आ गया.

Read More:Shocking News : गर्ल्स हॉस्टल में आधी रात को मची चीख-पुकार, सामने आया चौकाने वाला सच

Shocking : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सबको दिमाग हिला दिया. बताया जा रहा है कि भंडारे में बांटने के लिए सब्जी को बाल्टी में निकाला गया था. लोगों को यही सब्जी खिलाई जा रही थी. तभी बर्तन के अंदर से कुछ हिलता नजर आया. जब कलछी से घुमाकर देखा गया, तो वो ज़िदा सांप निकला. सांप हिल रहा था. गनीमत ये रही कि किसी की प्लेट में परोसने से पहले ही सांप नज़र आ गया.

Read More:Shocking : नहीं थम रहा कोटा में छात्रों के सुसाइड का सिलसिला,एक और छात्र ने की आत्महत्या

Shocking : देखकर लग रहा है कि सांप कुछ ही देर पहले ही सब्जी की बाल्टी में गिर होगा. भंडारा बांटने आये एक शख्स ने इसका वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. लोग वीडियो देखकर काफी सहम गए और पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स कर अपने रिएक्शन दिए. कुछ ने लिखा कि अब तो भंडारा खाने से पहले उन्हें सौ बार सोचना पड़ेगा. वहीं कुछ का कहना था कि भगवान का भोग था इस वजह से कोई अनहोनी नहीं हुई. वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है. और वीडियो पर 71 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Related Articles

Back to top button