Shocking : सामने आया दिल दहलाने वाली वारदात,11वीं के छात्र ने टीचर पर चलाई दो गोलियां

Shocking : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक स्कूल टीचर को क्लास में छात्र को पीटना भारी पड़ गया. 11वीं के छात्र ने टीचर से अपनी पिटाई का बदला लेने के लिए उन पर गोली चला दी. दरअसल टीचर से एक छात्रा ने छेड़खानी की शिकायत की थी. यह घटना कानपुर के भजनलाल इंस्टीट्यूशन स्कूल की है.

छात्रा की शिकायत पर टीचर ने ग्यारहवीं कक्षा के आरोपी छात्र को पीटा था. इसके बाद उस लड़के ने एक दिन पहले हुई पिटाई का बदला लेने के लिए स्कूल में अपने टीचर पर तमंचे से गोली चला दी.  गोली से टीचर तो घायल हुए ही उनके पास खड़ी एक छात्रा भी घायल हो गई.

वहीं गोली चलाने वाला छात्र मौके से फरार हो गया. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि छेड़खानी की शिकायत पर टीचर विकास तिवारी ने छात्र की पिटाई कर दी थी. उस समय वो कुछ नहीं बोला और नाराज होकर चला गया.

Read More:Shocking : हस्यमय परिस्थितियों में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत,घर की महिलाओं ने ही रची हत्या की साजिश,ऐसे हुआ खुलासा

इसके बाद जैसे ही शुक्रवार को टीचर आए वहां छात्र पहले से खड़ा था. वह अपने साथ एक तमंचा लाया था जिससे उसने सीधे विकास तिवारी पर फायर कर दिया. इस फायर में टीचर के साथ-साथ उनके पास खड़ी एक छात्रा भी घायल हो गई.

टीचर पर चलाई दो गोलियां

टीचर पर छात्र ने दो गोलियां चलाई और वहां से फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं घटना को लेकर एसीपी आईपी सिंह ने कहा कि एक दिन पहले टीचर ने छात्र को छात्रा की शिकायत पर एक डंडा मारा था क्योंकि उसने छात्रा पर कॉमेंट किया था.

Read More:Shocking : आयकर ने मजदूर को भेजी नोटिस, मजदूर समेत पूरा परिवार सकते,वजह जान पैरों तले खिसक जायगी जमीं

छात्र इससे नाराज था इसलिए क्लास में उसने टीचर पर गोली चला दी. उन्होंने कहा, इस मामले में उसके साथ एक और छात्र शामिल था. दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है. गोली चलाने वाले आरोपी छात्र को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

11वीं का छात्र है आरोपी

घायल टीचर विकास तिवारी ने कहा, जैसे हम स्कूटी से उतरे वैसे ही पहले से खड़े छात्र ने फायर कर दिया. वो अपने चाचा के लड़के के साथ आया था. उसके बाद उसने दूसरी गोली चलाई जो एक छात्रा को लगी. हालांकि दोनों को गोली सीधे नहीं लगी जिससे उनकी जान बच गई. गोली मारने वाला छात्र स्कूल में 11वीं का छात्र है जबकि उसके साथ वारदात में शामिल दूसरा छात्र नवीं कक्षा में पढ़ता था.

Related Articles

Back to top button