Shocking : बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग मचा हड़कंप, युवक ने जान बचने चौथी मंजिल से लगाई,देखने वालों की कांपी रूह

Shocking : कर्नाटक की राजधानी Bengaluru के कोरामंगला इलाके में बुधवार को एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। आग में फंसा एक शख्स घबरा गया और उसने अपनी जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि इमारत की चौथी मंजिल पर स्थित एक पब में आग लग गई। घटना के समय आसपास मौजूद लोगों ने एक विस्फोट की आवाज भी सुनी। इमारत से धुआं निकलता दिखाई दिया। वायरल वीडियो फुटेज में एक व्यक्ति को इमारत की छत से कूदते देखा जा सकता है।

Read more:Shocking : महिला ने 30 सालों तक जी ‘मर्द’ वाली जिंदगी,वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

Shocking : लोगों ने जैसे ही इमारत से धुआं निकलता देखा, उन्होंने पुलिस और दमकल विभाग को सूचित किया। दमकल विभाग के सूत्रों ने कहा कि लोगों ने इमारत में फंसे व्यक्तियों को निकालने की भी कोशिश की। खबरों के मुताबिक, इमारत की छत पर एक हुक्का बार संचालित किया जा रहा था। पब और रेस्टोरेंट के किचन में रखे सिलेंडर में विस्फोट होने से आग काफी फैल गई। पुलिस के मुताबिक, आग पर काबू पा लिया गया है।

पुलिस ने कहा कि फोरम मॉल के सामने कोरमंगला में एक चार मंजिला इमारत की चौथी मंजिल पर एक पब में आग लग गई। अपुष्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि यह आग सिलेंडर विस्फोट के कारण लगी थी। आग कोरमंगला के मडपाइप कैफे में लगी। चौथी मंजिल से कूदने वाला शख्स मडपाइप का कर्मचारी बताया जा रहा है।

Read More:Shocking : स्कूल के 80 विद्यार्थियों की लोहे की रॉड से पिटाई,अभिभावकों का फूटा गुस्सा,पुलिस ने दर्ज किया केस

Shocking : जैसे ही लोगों की नजर बिल्डिंग से निकलते धुएं पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचा दिया। फायर ब्रिगेड के सूत्रों ने बताया कि पुलिस और फायर ब्रिगेड को सतर्क करने के अलावा वे फंसे हुए लोगों को बचाने के लिए दौड़ पड़े। रिपोर्टों के अनुसार, आग पर काबू पाने के लिए छह दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग और उठते धुएं ने पड़ोसी क्षेत्रों और उसके निवासियों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है।

Related Articles

Back to top button