Shocking : घर में अकेला था 12 साल का लड़का,तभी घर में घुसा तेंदुआ,आगे जो हुआ सुनकर रह जायेंगे दंग

Shocking
Shocking

Shocking : नासिक जिले के मालेगांव शहर में हुई एक घटना का वीडियो पूरे देश में वायरल हो गया है. यह एक 12 साल के लड़के का वीडियो है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इस छोटे से लड़के ने खतरनाक तेंदुए को अपने घर में कैद करने की हिम्मत दिखाई. इस बच्चे की हर जगह सराहना हो रही है.

Read More: Shocking News : पीड़ित ने एसपी ऑफिस में खुद को लगाई आग,लोगों से बचाने की गुहार लगाते रहे बच्चे

मालेगांव शहर में पिछले कुछ दिनों से तेंदुओं की मौजूदगी से डर का माहौल है. इसी माहौल में यह घटना घटी है. मालेगांव शहर में घुसे एक तेंदुए को दरवाजा खुला मिला और वह नामपुर रोड पर एक लाउंज रूम में घुस गया. उस वक्त मोहित विजय अहिरे नाम का 12 साल का लड़का घर में था. वह अपने मोबाइल पर गेम खेल रहा था.

Read More:Shocking : डांस फ्लोर पर डांस कर रहे बाराती धरती में समा गए,वायरल हो रहा वीडियो

तेंदुआ घर में घुसा और सीधे अंदर के कमरे में चला गया. उसने लड़के की तरफ नहीं देखा. हालांकि, उसने तेंदुए को देख लिया. ऐसे में बड़े-बड़े लोगों की हालात खराब हो जाती है. लेकिन छोटा मोहित बिल्कुल भी विचलित नहीं हुआ. उसे तुरंत खतरे का एहसास हो गया. तेंदुए को घुसा देख वह धीरे से उठकर घर से बाहर चला गया और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया. ये सारी घटना घर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

बाद में सभी संबंधित एजेंसियों को अंदर तेंदुए के बारे में सूचित किया गया. इसके बाद वन विभाग, पुलिस विभाग का अमला तेंदुए को रेस्क्यू करने के लिए मौके पर दाखिल हुआ. इसके तुरंत बाद उन्होंने तेंदुए को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया और उसे कैद कर लिया. इसके बाद क्षेत्र के नागरिकों ने राहत की सांस ली.

Related Articles

Back to top button