Shocking : बॉयफ्रेंड के मोबाइल गैलरी में मिलीं 13 हजार न्यूड तस्वीरें, लड़की के उड़े होश

Shocking : बेंगलुरु में चौकाने वाला सच सामने आया है.बीपीओ फर्म में काम करने वाली 22 वर्षीय लड़की ने अपने सहकर्मी बॉयफ्रेंड के मोबाइल फोन को देखा तो,उसके होश उड़ गए. लड़की ने फोन गैलरी देखी तो उसमें उसकी और कुछ अन्य सहकर्मियों समेत कई लड़कियों की 13,000 न्यूड तस्वीरें पाई गईं.

लड़की का कहना था कि वो सहकर्मी लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी. घटना के बाद उसने पुलिस से शिकायत की है. पीड़ित लड़की ने यह भी बताया कि उसने 20 नवंबर को अपने ऑफिस में भी सीनियर अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दे दी है.

‘लड़की ने फोन एक्सेस किया तो…’

यह पूरा मामला बेलंदूर स्थित बीपीओ कंपनी से जुड़ा है. इस कंपनी के लीगल हेड ने 23 नवंबर को साइबर अपराध पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. लड़की ने जिस युवक का फोन एक्सेस किया था, उसकी पहचान आदित्य संतोष के रूप में हुई है.

Read More:Shocking : सामने आया दिल दहलाने वाली वारदात,11वीं के छात्र ने टीचर पर चलाई दो गोलियां

‘चार महीने से रिलेशन में थे दोनों’

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आदित्य संतोष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. उसे कंपनी के ऑफिस से गिरफ्तार कर लिया गया है. आदित्य और लड़की चार महीने से रिलेशनशिप में थे. इस दौरान उसने चुपके से इंटीमेट मोमेंट को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया.

‘तस्वीरें निकालने का शक हुआ था…’

लड़की का कहना था कि उसे कुछ आशंका हुई तो उसने मौका मिलते ही चुपचाप आदित्य का फोन लिया और गैलरी में जाकर चेक किया तो हैरान रह गई. क्योंकि फोन की गैलरी में उसकी और कंपनी में काम करने वालीं अन्य सहकर्मियों की न्यूड तस्वीरें थीं. संदेह है कि कुछ तस्वीरों को बदल दिया गया है.

Read More:Shocking : सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे की कर दी जमकर पिटाई, बचाओ-बचाओ चिल्लाता रहा दूल्हा…

‘लड़की ने कंपनी के लीगल हेड को बताई सच्चाई’

लड़की ने आदित्य से तुरंत रिश्ता तोड़ा और अन्य महिला कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कंपनी के लीगल हेड से संपर्क किया. लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का आग्रह किया.

Read More:Shocking : लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने दबाया प्राइवेट पार्ट,युवक की दर्दनाक मौत

‘पुलिस बोली- खंगाल रहे हैं फोन का रिकॉर्ड’

पुलिस का कहना है कि आरोपी के फोन में मिली तस्वीरों की जांच की जा रही है. यह भी पता किया जा रहा है कि आरोपी इन तस्वीरों के जरिए किसी को ब्लैकमेल तो नहीं करता था. पुलिस सत्यापन के लिए चैट और फोन कॉल समेत उसकी कम्युनिकेशन हिस्ट्री की भी जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button