Shilpa Shetty को पति राज कुंद्रा ने दिया तलाक,लड़कियों को पोर्न फिल्मों में काम की वजह से बदनाम हुआ परिवार

राज कुंद्रा और Shilpa Shetty अलग (Shilpa Shetty Raj Kundra separated) हो गए हैं, मतलब तलाक हो गया है? इस सवाल का जवाब है राज कुंद्रा का एक ट्वीट, जो उन्होंने 20 अक्टूबर 2023 को किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है:

“हम अलग हो गए हैं। आप सब से विनती है कि हमें थोड़ा समय दीजिए। यह हमारे लिए एक दुखद घड़ी है।”

Raj Kundra किससे अलग हुए हैं? क्या उन्होंने जो लिखा है, वो उनकी शादी से संबंधित है? अगर अलग होने का मतलब शिल्पा शेट्टी से तलाक लेना है, तो उनका नाम क्यों नहीं लिखा? इन सारे सवालों का जवाब एक लाइन के ट्वीट में नहीं है। यही कारण है कि ट्विटर पर लोग राज कुंद्रा से सवाल भी पूछ रहे हैं।

Read More:बॉलीवुड में जाने-माने Actor Jitendra ने बोला दुनिया को अलविदा, टूट गया पूरे देश के ऊपर दुखो का पहाड़ ये है पूरी ख़बर

राज कुंद्रा और hilpa Shetty के बीच तलाक की खबर वायरल है। कुंद्रा के ट्वीट के अलावे इसके पीछे एक कारण और है – ट्विटर पर शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा फॉलो करते हैं, उनके ट्वीट को रिट्वीट को भी करते हैं। इसके ठीक उलट शिल्पा शेट्टी न तो राज कुंद्रा को फॉलो करती हैं, न ही उन्हें रिट्वीट करती हैं।

Read More:एक्स गर्लफ्रेंड ने Salman Khan को दी धमकी अब तुम्हारा पर्दाफाश होगा

पोर्न फिल्मों के मामले में जेल जाने के बाद राज कुंद्रा खुद हीरो के तौर पर UT69 नाम की एक फिल्म दिखने वाले हैं। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 3 नवंबर 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा बॉलीवुड का सपना लिए मुंबई आने वाली युवतियाँ को निशाना बनाते थे। उनसे पोर्न फिल्मों में काम करवाते थे। कुंद्रा के पास 119 पोर्न फिल्मों का कलेक्शन था। इस पूरे मामले के खुलने के बाद राज कुंद्रा को देख कर भड़क गई थीं शिल्पा शेट्टी। उन्होंने यह भी कहा था कि इसकी वजह से परिवार बदनाम हुआ, कई बिजनेस डील भी हाथ से निकल गए थे।

Related Articles

Back to top button