बेशर्म Urfi Javed अपनी दोस्त काजोल को कर रही डेट, इनके बीच हैं ऐसे सबंध…

Urfi Javed Viral Pic : उर्फी जावेद अपने अनूठे फैशन सेंस और आत्मविश्वासपूर्ण व्यवहार के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। वह DIY कपड़ों की रानी के रूप में जानी जाती हैं और अपनी अनूठी शैली के साथ अलग दिखती हैं। वर्तमान में, वह विश्व स्तर पर एक अत्यधिक सम्मानित फैशन आइकन हैं। कई शीर्ष डिज़ाइनर उन्हें अपनी शीर्ष पसंद मानते हुए चाहते हैं कि वह अपने वस्त्रों का प्रदर्शन करें।

वर्षों तक इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद, उन्होंने अपनी पेशेवर प्रतिष्ठा बनाए रखी है और किसी भी अभिनेता के साथ उनका रोमांस नहीं जुड़ा है। कई इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि उन्होंने कई सालों से किसी भी लड़के को किस नहीं किया है, क्या इसके पीछे की वजह उनका किसी लड़की को डेट करना है?

Read More : Urfi Javed ने की बेशर्मी सारी हदें की पार, कपड़ों के नाम पर पहनी दो कतरन

फैशन आइकन पापराज़ी को सर्वोच्च सुंदरता प्रदान करता है क्योंकि वे अक्सर उन्हें Urfi Javed को देखने के लिए जयकार करते हुए देखते हैं। काफी लंबे समय से एक्ट्रेस अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सीक्रेट बनी हुई हैं, इससे दर्शकों के बीच उनकी लव लाइफ को लेकर गहरा रहस्य पैदा हो रहा है। DIY क्वीन कभी-कभी सुर्खियों में रहती है, लेकिन अब ऐसा इसलिए है क्योंकि वह अपने करीबी दोस्तों में से एक काजोल को डेट कर रही है ।

Urfi Javed
Urfi Javed

जब वे लंच या डिनर के लिए बाहर जाते हैं तो उर्फी अक्सर उनके साथ दिखाई देती हैं। वे जो तस्वीरें पोस्ट करते हैं वे थोड़ी कामुक होती हैं और ऐसा आभास देती हैं कि वे किसी रिश्ते में हैं।

Read More : Urfi Javed ने की Suicide, फंदे से लटकी मिली शव, जानें क्या है पूरा मामला

Urfi Javed और काजोल के बीच की केमिस्ट्री पर किसी का ध्यान नहीं जाता क्योंकि वे अपना सप्ताहांत एक साथ बिताते हैं, एक साथ यात्राएँ करते हैं। उर्फी के निश्चित रूप से लड़कों के साथ पहले भी संबंध रहे हैं, लेकिन काजोल के साथ उनकी डेटिंग की ख़बरों का निष्कर्ष उओर्फ़ी के उभयलिंगी होने के रूप में निकाला जा सकता है।

Urfi Javed ने कभी भी काजोल के साथ अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया है लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि यह रिश्ता सिर्फ दोस्ती से कहीं ज्यादा है। इस बीच, उर्फी जावेद को उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं, और बच्चों की देखभाल करने के उनके दयालु भाव उन्हें बड़े पैमाने पर सुर्खियाँ बना रहे हैं। और आज तक, उसने किसी रिश्ते में होने की पुष्टि नहीं की है।

पेशेवर मोर्चे पर, उर्फी जावेद ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में अतिथि भूमिका निभाई । वह कुछ समय के लिए बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रहीं।

 

Related Articles

Back to top button