बेशर्म Urfi Javed बिना अंडरगारमेंट के निकली सड़को पर, सब तरफ हो रही थू-थू

Urfi Javed इस समय इंटरनेट पर चर्चा का विषय हैं। उर्फी के फैशन सेंस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. विवादित शो बिग बॉस ओटीटी के बाद से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ज्यादातर अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी का पार्टीवियर गाउन स्टाइल भी वायरल हो रहा है। फैशन डिजाइनर ने उर्फी के हाई स्लिट गाउन में इतना बड़ा कट बनाया है कि यह हाई स्लिट गाउन कमर तक लग रहा है।

Urfi Javed ऐसा सिर्फ अटेंशन पाने के लिए नहीं करतीं। अगर आप ध्यान देंगे तो आपको पता चलेगा कि इनकी हर ड्रेस बेहद यूनिक होती है। यह बिकनी में भी काफी वैरायटी में पाई जाती है। वह जो फैशन पहनती है वह हमेशा लोगों को हैरान करता है.

Read More : नंगी पुंगी urfi javed ने की Suicide, फंदे से लटकी मिली शव, शोक की लहर

Urfi Javed का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह बालकनी पर खड़े नजर आ रहे हैं। उर्फी इस वीडियो में पार्टीवियर गाउन में नजर आ रही हैं। लेकिन ये गाउन इतना रिवीलिंग है कि हाई थाई स्लिट भी इस गाउन में उर्फी की कमर दिख रही है. उन्होंने इस गाउन में बेहद बोल्ड अंदाज में कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

Read More : पागल Urfi Javed ने जड़, पत्तियों को बनाया ड्रेस, यूजर कर रहे ट्रोल

उर्फी अपने कपड़ों की वजह से भी ट्रोल होती हैं। हालांकि, उसे इन बातों की कोई परवाह नहीं है। “मैं वही करता हूं जो मुझे खुश करता है,” वे कहते हैं। उनके मुताबिक अगर ये सच है तो ये सच है. “मैं अपने लिए तैयार हूँ,” उन्होंने कहा।

Read More : पागल Urfi Javed ने फिर की बेशर्मी की सारी हदे पार, खुलेआम निकल पड़ीं बिना दुप्पटे घाघरा-चोली पहने, लोग कर रहे ट्रोल

Urfi Javed ने अपनी बोल्डनेस को लेकर एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें पब्लिसिटी चाहिए होती तो बिना कपड़ों के चले जाते। “मैं सिर्फ अपने कपड़ों से ज्यादा हूं,” उन्होंने कहा। लोग मेरे बारे में बात क्यों नहीं करते? उन्होंने आगे कहा कि चाहे बिकिनी हो या सलवार-सूट, हमेशा भद्दे कमेंट्स आते हैं. लेकिन मुझे परवाह नहीं है।

 

Related Articles

Back to top button