आईआईटी Delhi में शर्मनाक घटना,लड़कियों के बाथरूम में मोबाइल फोन छुपाकर अश्लील वीडियो बनाने का मामला,स्वीपर गिरफ्तार

आईआईटी Delhi में स्वीपर का काम करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उस पर छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है. मामले का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा ने इस संबंध में शिकायत की. पुलिस केस दर्ज होने के बाद स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, 20 साल का युवक दिल्ली आईआईटी में स्वीपर का काम करता है. वह एक एजेंसी के जरिए यहां पर आउटसोर्स कर्मचारी है. आरोप है कि युवक ने लेडी वॉशरूम में मोबाइल फोन छुपाकर छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाए हैं. मामले का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा ने इस संबंध में आईआईटी प्रबंधन से शिकायत की.

Read More;Delhi Metro : लड़कों की टोली ने दिल्ली मेट्रो में बनाया माहौल,वीडियो बना चर्चा का विषय

आरोपी किया गया गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा गया

छात्रा की शिकायत पर 7 अक्टूबर को किशनगढ़ पुलिस थाने में स्वीपर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 में एफआईआर दर्ज कराई गई. पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया. उस कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया गया कि मामला 6 अक्टूबर को संज्ञान में आया था, जिसकी गंभीरता को देखते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी और आरोपी स्वीपर को गिरफ्तार किया गया.

Read More:Delhi Metro में हुआ एक और कारनामा, गलत हरकत करते दिखा युवक तो युवती ने कर दी पिटाई, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

जीरो टार्लेंस पॉलिसी

वहीं, इस मामले को लेकर आईआईटी दिल्ली संस्थान का कहना है कि पुलिस की पूरी सहायता की जा रही है. इस तरह के मामले में हमारी जीरो टार्लेंस पॉलिसी है. संस्थान के छात्रों और आगंतुकों के लिए एक सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए मौजूदा उपायों को भी मजबूत किया गया है.

Related Articles

Back to top button