shahrukh khan की बढ़ी मुश्किलें, घर के बाहर प्रदर्शनकारियों का जमावड़ा, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड के बादशाह कहलाने वाले shahrukh khan को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार लाखों फैंस को है. फिल्म ‘जवान’ के साथ शाहरुख एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन का तड़का लगाने वाले हैं. इस बीच उनके घर मन्नत के बाहर कुछ लोग प्रदर्शन करने पहुंचे थे, जिन्हें मुंबई पुलिस ने रोका. आखिर सबके चहेते शाहरुख से लोगों को क्या नाराजगी हो गई और क्यों हो रहा है उनके घर के बाहर प्रदर्शन, आइए जानते हैं.

Read More : सुहागरात को रोने लगे थे Shahrukh Khan, चौकाने वाले खुलासे आये सामने

असल में कुछ लोग, shahrukh khan के ऑनलाइन गेमिंग ऐप्स और गैंबलिंग को प्रमोट करने से नाराज हैं. उनका कहना है कि ऐसी चीजों का प्रचार करने पर युवा पीढ़ी को गलत मैसेज मिलता है. इसीलिए कुछ लोगों ने शाहरुख खान के घर (मन्नत) के बाहर प्रोटेस्ट करने की कोशिश की. इसके चलते मुंबई ने ‘मन्नत’ के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

शनिवार दोपहर एक निजी संगठन अनटच यूथ फाउंडेशन ने shahrukh khan पर ‘ऑनलाइन जुए’ को बढ़ावा देने का आरोप लगाकर विरोध करने का ऐलान किया था. सोशल मीडिया और अन्य मैसेंजिंग ऐप के जरिए मैसेज फैलाया गया था कि ऑनलाइन गैंबलिंग जैसे जंगली रमी, झुपी ऐप का प्रचार करने के खिलाफ, शाहरुख के घर के बाहर प्रोटेस्ट किया जाएगा.

Read More : Shahrukh Khan को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सुहागरात को लगे थे रोने, जानें क्या है वजह

शनिवार को अनटच इंडिया फाउंडेशन की तरफ से विरोध करने के लिए लोग शाहरुख खान के घर के बाहर पहुंचने वाले थे. लेकिन पुलिस ने बंदोबस्त बढ़ा दिया और सभी को डिटेन कर बांद्रा पुलिस स्टेशन ले गई. ये प्रोटेस्ट अनटच इंडिया फाउंडेशन नाम की सामाजिक संस्था के अध्यक्ष कृष्णचंद्र अदल के नेतृत्व में किया जा रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कृष्णचंद्र अदल ने कहा कि शाहरुख जैसे बड़े स्टार की बातों को लोग सुनते हैं. वो कई गैंबलिंग ऐप को प्रमोट करते हैं, जिस से युवा पीढ़ी पर गलत असर पड़ता है. इसलिए हम लोग यही कहना चाहते हैं कि ऐसे गैंबलिंग ऐप को प्रमोट नहीं करें वरना हम लोगों को बार-बार प्रोटेस्ट करना पड़ेगा. अदल का कहना ये भी है कि अगर पुलिस यंग बच्चों को गैंबलिंग करते देखती है तो गिरफ्तार कर लेती है, जबकि बड़े स्टार्स ये जानते हुए भी कि ये सब गलत है, ऐसी चीजों का प्रमोशन करते हैं.

 

Related Articles

Back to top button