Sex in flight : फ्लाइट के बाथरूम में सेक्स करते पकड़े गये कपल, कैमरे में हुए कैद…

Sex in flight : ब्रिटेन के ल्यूटन से इबीसा जा रही ईज़ीजेट की फ्लाइट में दो यात्रियों को कथित तौर पर शौचालय में सेक्स करते हुए कैमरे में कैद किया गया. वायरल फुटेज 8 सितंबर को रिकॉर्ड किया गया था. इसमें एक फ्लाइट अटेंडेंट को शौचालय का दरवाजा खोलते हुए देखा जा सकता है, जहां कपल सेक्स करते हुए पकड़े गए.

क्लिप में स्टाफ का एक सदस्य शौचालय के दरवाजे के बाहर घबराया हुआ खड़ा दिखाई दे रहा था क्योंकि यात्री बेसब्री से उसके दरवाजा खोलने का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही उसने उसे खोला तो उसमें कपल आपत्तिजनक स्थिति में नजर आया. यौन संबंध बना रहे शख्स ने तुरंत दरवाजा बंद कर दिया, क्योंकि अन्य यात्री हैरान होकर चिल्लाने लगे. इस बीच, केबिन क्रू और कुछ यात्री भी शर्मिंदा दिखे, उन्होंने अपने हाथों को मुंह पर रख लिया था, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वे कैसे प्रतिक्रिया दें.

Read More : होटल में Sex Racket का भंडाफोड़, युवतियों से सहित 4 गिरफ्तार

ब्रिटेन के ल्यूटन से इबीसा जा रही ईज़ीजेट की फ्लाइट में दो यात्रियों को कथित तौर पर शौचालय में सेक्स करते हुए कैमरे में कैद किया गया. वायरल फुटेज 8 सितंबर को रिकॉर्ड किया गया था. इसमें एक फ्लाइट अटेंडेंट को शौचालय का दरवाजा खोलते हुए देखा जा सकता है, जहां कपल सेक्स करते हुए पकड़े गए.

Read MOre : Sexual Assault : स्कूल बस में 6 साल की बच्ची से यौन उत्पीड़न, DCW ने जारी किया नोटिस

क्लिप में स्टाफ का एक सदस्य शौचालय के दरवाजे के बाहर घबराया हुआ खड़ा दिखाई दे रहा था क्योंकि यात्री बेसब्री से उसके दरवाजा खोलने का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही उसने उसे खोला तो उसमें कपल आपत्तिजनक स्थिति में नजर आया. यौन संबंध बना रहे शख्स ने तुरंत दरवाजा बंद कर दिया, क्योंकि अन्य यात्री हैरान होकर चिल्लाने लगे. इस बीच, केबिन क्रू और कुछ यात्री भी शर्मिंदा दिखे, उन्होंने अपने हाथों को मुंह पर रख लिया था, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वे कैसे प्रतिक्रिया दें.

 

Related Articles

Back to top button