बढ़ाई गई Salman Khan के जीजा की सुरक्षा, बुलेटप्रूफ कार में सफर करेंगे Aayush Sharma

salman
salman

साल 2022 में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से धमकी मिलने के बाद बॉलीवुड एक्टर Salman Khan को Y प्लस सिक्योरिटी दी गई थी. वहीं पिछले साल नवंबर में दोबारा धमकी मिलने के बाद उनकी सिक्योरिटी का एक बार फिर से जायजा लिया गया था. अब एक रिपोर्ट की मानें तो Salman के जीजा Aayush Sharma को भी पुलिस सिक्योरिटी मिली है. साथ ही बताया जा रहा है कि वो सलमान की बुलेटप्रूफ कार में सफर करने वाले हैं.

Read More:एक्स गर्लफ्रेंड ने Salman Khan को दी धमकी अब तुम्हारा पर्दाफाश होगा

दरअसल, मामला ये है कि Aayush Sharma फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रुसलान’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. जल्द ही वो इस फिल्म का प्रोमोशन शुरू करने वाले हैं. जब वो फिल्म के प्रोमोशन में जुटेंगे तो जाहिर से बात है कि उनके आसपास भिड़भाड़ होगी. उसी भिड़भाड़ के मद्देनजर उन्हें ये सुरक्षा मिली है. फिल्म प्रोमोशन के दौरान आयुष के साथ अपनी प्राइवेट सिक्योरिटी तो होगी ही, साथ ही कुछ कॉप भी उनके साथ होंगे. वहीं सुरक्षा के लिहाज से ही वो सलमान की बुलेटब्रूफ कार में सफर करेंगे.

समय पर रिलीज नहीं हुई Aayush Sharma की फिल्म

बात अगर Aayush Sharma की ‘रुसलान’ की करें तो ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है. अप्रैल 2023 में इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था. वहीं 26 अक्टूबर 2023 को अपने 33वें जन्मदिन पर भी आयुष ने इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था और रिलीज डेट भी बताई थी. कहा गया था कि ये पिक्चर 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. हालांकि अभी तक ये फिल्म आई नहीं है. अब देखना होगा कि आयुष की ये पिक्चर कब तक देखने को मिलती है.

Read More:राजकुमार ने Salman Khan का तोड़ा था घमंड,जब भरी महफिल में कहा तेरे बाप से पूछना

जानकारी दे दें कि Aayush Sharma ने साल 2018 में फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस पिक्चर को Salman Khan ने ही प्रोड्यूस किया था. साल 2021 में आई अंतिम: द फाइनल ट्रूथ में वो और सलमान एक साथ दिखे थे. वहीं अब देखना होगा कि ‘रुसलान’ के जरिए वो क्या कुछ कमाल दिखाते हैं.

Related Articles

Back to top button